कोरोना काल में भी हमंशा तैयार हैं रक्तदाता

कोरोना काल में भी हमंशा तैयार हैं रक्तदाता
सवाई माधोपुर 22 मई। कोरोना काल में भी जिले में रक्तवीर किसी से पीछे नहीं हैं। जब भी किसी को रक्त की आवश्यकता होती है रक्तदाता हमेंशा तैयार रहते हैं।
दीपिका सिंह ने बताया मरीज राममूर्ति के लिए श्रद्धा गौतम निदेशक बाल अधिकारिता ने 35 वी बार राक्तदान किया। उन्होने बताया कि लक्ष्य राज फाउंडेशन से रक्तवीर हिमांशु, विपिन, राकेश, अजय, गणेश, रोशन, मनीष, राहुल, राजमल, आशीष आदि कोरोना काल में रक्तदान करने पहुंचे हैं। उन्होने रक्तदान के लिए जागरूक करने तथा सहयोग के लिए राम प्रताप सिंह, डॉ फातिमा, दिलीप गौतम, नरेंद्र गौतम, रत्नाकर गोयल, मूल चंद, प्रकाश त्रिवेदी, भोला, चेतन भारत विकास परिषद आदि का आभार जताया।
इसी प्रकार नो मोर पेन ग्रुप इस कोरोना महामारी के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहा है।
ग्रुप के सोशल मीडिया प्रभारी राजेश मुराडिया ने बताया कि ग्रुप की ओर से हर रोज सात आठ मरीजों की सहायता की जा रही है। भाड़ौती निवासी थैलेसीमिया मरीज को ब्लड की जरुरत होने पर ग्रुप के सक्रिय सदस्य वसीम खान अपने दोस्त सद्दाम खान को तुरंत हॉस्पिटल ले जाकर मरीज की व्यवस्था करवाई। वसीम खान ने सभी से निवेदन किया की इस महामारी में जरूरत के समय लोगों को मदद के लिए आगे आना चाहिए और वैक्सिंन लगाने से पहले रक्तदान अवश्य करें।