पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने तलावड़ा पीएचसी में ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर सौफा…रोगियों को मिलेगी ऑक्सीजन सुविधा

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने तलावड़ा पीएचसी में ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर सौफा…रोगियों को मिलेगी ऑक्सीजन सुविधा….
तलावड़ा पीएसची में पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर की ओर से ऑक्सीजन सिलेंडर भेंट करते भाजपा पदाधिकारी।

भाजपा के सेवा संगठन अभियान के तहत पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर की ओर से भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने शनिवार को उपतहसील मुख्यालय पर कोटड़ी सड़क मार्ग पर स्थित राजकीय आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर भेंट किया।
गौरतलब है कि गुरुवार को पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने वैश्विक महामारी कोरोना की स्थिति एवं यहां की तमाम व्यवस्थाओं का निरक्षण कर जायजा लिया।निरक्षण के दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ प्रमोद कर्णावत एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपेश शर्मा से कोविड मरीजों की जानकारी ली।कोरोना मरीजों के समुचित इलाज हेतु बेड,ऑक्सीजन, दवाइयां, स्टाफ एवं कोविड मरीजों को लेकर पूरी सतर्कता बरतने के उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
इस दौरान मुख्य चिकित्सा अधिकारी एवं पीएचसी स्टॉप द्रारा 1 ऑक्सीजन सिलेंडर मय रेगुलेटर की मांग पर पूर्व विधायक गुर्जर ने देने की घोषणा की थी जिसे शनिवार को 27 हजार 500 रुपये की राशि का ऑक्सीजन सिलेंडर एवं रेगुलेटर भाजपा कार्यकर्ताओं द्रारा उपलब्ध करा दिया गया।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि वर्तमान में कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से बढ़ गया है और इससे चिकित्सा व्यवस्था काफी प्रभावित हुई है।खासकर मरीजो के लिए ऑक्सीजन की समस्या खड़ी हो गई।
उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव आमजन के साथ रही हैं और आमजन की हर परेशानी के समाधान के लिए हर दम तैयार है।वर्तमान में कोरोना से ऑक्सीजन की कमी को देखते हुए भाजपा ने अपने सेवा ही संगठन अभियान के तहत 23 हजार रुपये के खर्च से ऑक्सीजन सिलेंडर एवं 4 हजार 500 रुपये के खर्च से रेगुलेटर की व्यवस्था करवाई है,ताकि इनका उपयोग आमजन की जान बचाने में किया जा सके और मरीजो को कोई परेशानी नही हो।
इस पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ प्रमोद कर्णावत एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ दीपेश शर्मा ने कहा कि पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर द्रारा उठाया गया यह कदम सराहनीय है,पीएचसी में ऑक्सीजन सिलेंडर की आवश्यकता थी जिसे पूर्व विधायक गुर्जर ने उपलब्ध कराया जिसका हम आभार व्यक्त करते हैं।ऐसे कार्य के लिए सभी सामाजिक, धार्मिक संगठनों को प्रेरणा लेनी चाहिए। जिससे शहर एवं गांव में ऑक्सीजन की समस्या का निदान हो सके।
इससे क्षेत्र के लोगों को कोरोना काल में आमजन को ऑक्सीजन समय पर मिल सकेगी। यह उठा कदम मानवता के प्रति दर्द को वया करता है।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष पुखराज सलेमपुर,भाजपा युवा नेता मनोज कुनकटा,पार्षद भवानी सिंह गुर्जर,मंडल महामंत्री मानवेन्द्र सिंह,पूर्व सरपंच मेघराज सैनी,समाजसेवी कमलेश मिर्जापुर,बत्तीलाल गुर्जर,राधेश्याम गुर्जर,रूपसिंह गुर्जर,गुल्या सरपंच,घासीलाल ,मनीष सिराधना सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।