जिला मुख्यालय पर तोड़े डेयरी बूथों के ताले – सवाई माधोपुर

जिला मुख्यालय पर तोड़े डेयरी बूथों के ताले
सवाई माधोपुर 29 मई।  कोरोना महामारी के चलते सरकार द्वारा लगाये गये लाॅकडाउन एवं गाईडलाईन की पालना में एक ओर जहाँ बाजारों में सन्नाटा रहता है। वहीं चोरों के हौसले बुलन्द होते दिखाई दे रहे हैं।
बीती रात जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट एवं मानटाउन थाने के निकट तथा अम्बेडकर सर्किल पर स्थित डेयरी बूथों के ताले तोड़कर चोर दुकानों में रखी नगदी और अन्य खाने पीने का सामान भी ले गये।
खास बात यह भी है कि दोनों ही डेयरी बूथ के आस पास कई सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुऐ हैं।
नरेश शर्मा ने मानटाउन थानाधिकारी को शिकायत दर्ज कराई की उनकी पत्नी मीना शर्मा के कलेक्ट्री परिसर के नुक्कड़ पर स्थित सरस डेयरी बूथ के कार्मिक राधेश्याम जैन 28 मई को सांय बूथ का ताला लगाकर घर चले गये। जब सुबह बूथ पर आये तो देखा की बूथ के ताले टुटे हुऐ थे। उन्होने बताया कि केबीन में गल्ले में रखे 1200 रू. नगद, करीब 200 रूपये की रेजगारी एवं बिस्कुट व कोल्डड्रिंक गायब मिली।
इसी प्रकार डेयरी बूथ संचालक मुरलीधर सिंधी निवासी हाउसिंग बोर्ड ने मानटाउन थानाधिकार को अपनी अम्बेडकर सर्किल स्थित सरस डेयरी बूथ नं. 29 में 28 मई की रात को ताला तोड़कर गल्ले में रखे 3-4 हजार रूपये नगद एवं 4-5 हजार रूपये का अन्य सामान चोरी होने की शिकायत दी कराई है।