पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या

पुरानी रंजिश के चलते युवक की गोली मारकर हत्या
साथी सेल्समैन को भी पीट-पीटकर किया अधमरा
सवाई माधोपुर 29 मई। जिले में दिनों दिन बदमाशों के बीच आपसी गैंगवार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। वहीं अपराधियों में कानून व्यवस्था का खौफ बिल्कुल ही नहीं रहा।
इसकी बानगी सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के निकटवर्ती क्षेत्र के खेड़ली मोड़ पर देखने को मिली जहां शुक्रवार देर रात बदमाशों ने पुरानी रंजिश के चलते एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके साथ ही मृतक युवक के साथ आये सेल्समैन को भी पीट पीटकर अधमरा कर कर दिया। सेल्समैन के चिल्लाने पर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुँचे। तब तक आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग निकलें। वहीं युवक की गोली मारकर हत्या करने की सूचना पर सूरवाल थाना कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुचीं और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।
सूरवाल थाना पुलिस के अनुसार विकास उर्फ भरतया और मृतक महेंद्र उर्फ छितरिया मीणा निवासी सूरवाल के बीच पिछले 1 साल से किसी बात को लेकर आपस में रंजिश चल रही थी। शुक्रवार रात करीब 11 बजे दिलकुश ने महेंद्र मीणा को फोन कर बताया कि विकास व अन्य युवक खेड़ली मोड़ पर आ रहे हैं। ऐसे में दोनों को राजीनामा करवा देगा। वहीं आते समय साथ में चार बीयर की बोतल भी लाने को कहा। करीब 12 बजे महेंद्र मीणा और उसका सेल्समैन मुनेश कार से चार बीयर की बोतल लेकर खेड़ली मोड़ पहुंचे। इस दौरान रामभोला पढ़ाना, दिलकुश व अन्य दो व्यक्ति वहां बैठे थे। इसके बाद महेंद्र ने उसको बीयर की बोतलें पीने के लिए दे दी। थोड़ी देर बाद तीनों ने महेंद्र को शराब पीने को कहा लेकिन उसने खाना खाकर आने की बात कहकर शराब पीने से मना कर दिया, और घर जाने लगा। ऐसे में जैसे ही महेंद्र और उसका सेल्समैन कार में बैठने लगा तो पीछे से विकास उर्फ भरतया ने महेंद्र के छाती पर लोडेड पिस्टल से पहले गोली मारी, इसके बाद रामभोला ने सिर के पीछे गोली मारी जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
महेंद्र को गोली मारने के बाद बदमाशों ने तीसरी गोली मृतक के साथ आए सेल्समैन मुनेश को मारने की कोशिश की। लेकिन उस दौरान पिस्टल में गोली खत्म हो गई। ऐसे में सेल्समैन को बदमाशों ने बुरी तरह पीट पीटकर अधमरा कर दिया वही सेल्समैन के चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोग दौड़ कर मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर भाग छूटे।
मामले में पुलिस अनुसंधान जारी है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें जगह जगह छापेमारी कर रही है।