अधिकारी मौके पर जाकर समस्या हल करवायें- कलेक्टर

अधिकारी मौके पर जाकर समस्या हल करवायें- कलेक्टर
सवाईमाधोपुर, 4 जून। जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन ने पीएचईडी और रूडिप के अधिकारियों को निर्देश दिये हैं कि वे स्वयं जिला मुख्यालय के मुख्य बाजारों, सडकों और वार्डों का रेगुलर दौरा करें तथा अपने विभागों से सम्बंधित पेंडिंग कार्यों को जल्द पूर्ण करें।
जिला कलेक्टर ने निर्देश दिये कि कोई पेयजल टंकी, राइजिंग लाइन या उपभोक्ता लाइन में लीकेज है तोे तुरन्त मरम्मत करवायें। रूडिप ने सीवरेज लाइन के लिये जो सडकें काटी हैं, उनका भी जल्द से जल्द रेस्टोरेशन करें।
कलेक्टर ने शुक्रवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान फोन पर ये निर्देश अधिकारियों को दिये। उल्लेखनीय है कि जन-जन औषधि योजना के अन्तर्गत सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री व अन्य गणमान्य लोगों द्वारा पौधारोपण करने के बाद अनौपचारिक बातचीत में जिला मुख्यालय की विभिन्न सार्वजनिक समस्याओं का समाधान करने, कोरोना संक्रमण रोकथाम में अपनी सूझबूझ और बेहतर नेतृत्व क्षमता से जिले को बेहतर स्थिति में लाने के लिये पत्रकारों ने कलेक्टर की प्रशंषा की तथा कुछ सार्वजनिक समस्याओं के समाधान के लिये अपनी राय भी दी। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी भी उपस्थित रहे। इस मौके पर अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ सूरज सिंह नेगी, सीईओ जिला परिषद रामस्वरूप चौहान, सीएमएचओ डॉ तेजराम मीना भी मौजूद थे।