अर्चना स्वदेशी जागरण मंच की राष्ट्रीय परिषद सदस्य मनोनीत

अर्चना स्वदेशी जागरण मंच की राष्ट्रीय परिषद सदस्य मनोनीत
सवाई माधोपुर । वर्तमान में स्वदेशी जागरण मंच जयपुर प्रांत की सह प्रांत कार्यप्रमुख का उत्तरदायित्व निभा रही समाजसेविका अर्चना मीना को जयपुर प्रान्त से राष्ट्रीय परिषद का सदस्य चुना गया है।
डेढ़ वर्ष पूर्व अर्चना को स्वदेशी जागरण मंच जयपुर प्रांत की सह प्रांत कार्यप्रमुख का दायित्व सौंपा गया था जिसे वह बखूबी निभा रही हैं। मंच द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न अभियानों को सफल बनाने में अर्चना प्रारम्भ से ही अपनी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में कोविड पॉजिटिव महिलाओं व उनके परिवारजन के लिए निरूशुल्क फूड हेल्पलाइन संचालित करने के लिए उन्हें फूड दीदी की उपाधि से भी सम्मानित किया गया है।
स्वदेशी जागरण मंच की राष्ट्रीय परिषद मनोनीत किये जाने पर अर्चना मीना ने कहा कि जीवन में बड़ों का मार्गदर्शन मिलना सबसे बड़े सौभाग्य की बात है। मैं स्वयं को सौभाग्यशाली मानती हूँ कि बड़ों के आशीर्वाद ने हमेशा मेरा मार्ग प्रशस्त किया है। स्वदेशी जागरण मंच के समस्त वरिष्ठ अधिकारियों का मैं हृदय से आभार प्रकट करती हूँ कि उनके द्वारा पूर्ण विश्वास व्यक्त करते हुए मुझे, आज के लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व स्वदेशी जागरण मंच के राष्ट्रीय संगठक माननीय कश्मीरी लाल के सवाई माधोपुर प्रवास के अवसर पर मुझे जयपुर प्रान्त में स्वदेशी जागरण मंच की सह प्रांत महिला कार्य प्रमुख का उत्तरदायित्व सौंपा गया था, जिसे मैं पूर्ण निष्ठा के साथ निभाने का प्रयास कर रही हँू।
इस अवसर पर उन्होंने स्वदेशी जागरण मंच के पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पुनः मुझे इस योग्य समझते हुए स्वदेशी जागरण मंच, जयपुर प्रान्त से राष्ट्रीय परिषद का सदस्य चुना है। मैं विनीत भाव से इस विश्वास के लिए आभारी रहूंगी एवं ईश्वर से प्रार्थना करती हूँ कि वे मुझे इस उत्तरदायित्व को निभाने की योग्यता व शक्ति प्रदान करें।