सिम्पल फाउंडेशन ने कोरोना योद्धाओं को दिया सोशल हीरो अवार्ड

सिम्पल फाउंडेशन ने कोरोना योद्धाओं को दिया सोशल हीरो अवार्ड
सवाई माधोपुर 13 जून। सवाई माधोपुर के सम्मान एवं विकास हेतु कार्य करने वाले संगठन सिम्पल फाउंडेशन द्वारा सवाई माधोपुर के कोरोना योद्धाओं के लिए सोशल हीरो अवार्ड का वर्चुअल आयोजन किया गया।
सिम्पल फाउंडेशन के द्वारा आज वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से कोरोना काल में लोगों द्वारा किए गए समाजसेवी प्रयास व महत्वपूर्ण सेवा कार्यों को देखते हुए सोशल हीरो अवॉर्ड कोरोना वॉरियर सम्मान दिया गया।
सिम्पल फाउंडेशन की अध्यक्ष सिम्पल व्यास एवं संस्थापक बल्देव व्यास ने बताया कि सवाई माधोपुर में समाज सेवा, चिकित्सा सेवा और अन्य क्षेत्र में जिन भी लोगों ने सराहनीय कार्य किए जैसे लोगों को राशन, खाना, चिकित्सकीय मदद, कपड़े चप्पल जूते आदि उपलब्ध करवाये या दैनिक आवश्यकताओं के उपभोग की वस्तुएं उपलब्ध करवाई या मानसिक रूप से संबल दिया, वाहन उपलब्ध करवाएं इत्यादि सभी उल्लेखनीय सेवाओं के लिए विभिन्न क्षेत्रों के 70 से अधिक कोरोना वॉरियर्स को सिम्पल फाउंडेशन द्वारा सोशल हीरो अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इसके बाद और कई कोरोना वॉरियर्स को सेकंड फेज में सम्मानित किया जाएगा आज इस वर्चुअल मीटिंग में सभी सम्मानित व्यक्तियों को सर्टिफिकेट देकर प्रोत्साहित किया गया और उनके कार्य को सराहा गया।
कोरोना को ध्यान में रखते हुऐ सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए यह कार्यक्रम वर्चुअल माध्यम से आयोजित किया गया। भविष्य में इन कोरोना वॉरियर्स को व्यक्तिगत रूप से भी सम्मानित किया जाएगा।