नहीं दिखा पैंथर का मूवमेंट – बौली

नहीं दिखा पैंथर का मूवमेंट

बौंली( प्रेमराज सैनी) 19 जून शनिवार दोपहर 3:00 बजे के करीब गुडला नदी पेटे में बकरियां चरा रही श्रीमती शांति व राजंती पर पैथरों ने हमला करने से हुई मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश पनप गया था। ग्रामीण पुलिस प्रशासन व वन विभाग के अधिकारियों के समक्ष कई शर्तें रखने के साथ विधायक को मौके पर बुलाने की जिद पर अड़ गए थे और विधायक इंदिरा मीणा को वहां जाना पड़ा था।
श्रीमती मीना ने जाकर समझाइस की व मौके पर वन विभाग के तैनात कार्यवाहक रेंजर लक्ष्मीकांत जेमन से मामले की चर्चा के बाद वन विभाग के मापदंडों के अनुसार आर्थिक मुआवजे का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया व शवों का मौके पर ही पोस्टमार्टम करवाया।
पर 2 दिन बीत जाने के बाद भी पैंथरों का मूवमेंट या कोई एक्टिविटी नहीं दिखने से चर्चा का विषय बना हुआ है। पिंजरा लगाकर वन्यजीवों को पकड़ने की मांग पर वन विभाग बौंली ने दो दिन से वन्यजीवों के मूवमेंट पर नजर बनाकर रखी हुई है हालांकि यह क्षेत्र सवाई माधोपुर के भगवतगढ़ नाके का है इसलिए भगवतगढ़ नाका इंचार्ज श्रीश्याम लाल जागा, रामबाबू शर्मा, सीताराम मीणा व लक्ष्मी नारायण मीणा मौके पर ट्रैकिंग करके मूवमेंट देख रहे हैं जैसे ही कुछ मूवमेंट का पता चलता है पिंजरा लगा कर तुरंत प्रभाव से वन्यजीवों को पकड़ने का प्रयास रहेगा।

यह भी पढ़ें :   Wazirpur : विश्वकर्मा जयंती मनाई - वजीरपुर

देखे वीडियो