अवैध शराब बिक्री पर रोक की मांग, थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन – बाटोदा

अवैध शराब बिक्री पर रोक की मांग, थानाधिकारी को सौंपा ज्ञापन
बाटोदा 8 जुलाई। समीप की रैगर ढाणी जाखोलास गांव में अवैध शराब की बिक्री पर रोक लगाए जाने वाले वास्ते ग्राम वासियों द्वारा यहां पुलिस थाने में ज्ञापन दिया गया।
ज्ञापन देने से पहले गांव के प्रमुख लोगों ने एकत्र होकर सर्वसम्मति से अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाए जाने का निर्णय लिया। गांव के ही दिनेश कुमार, बाबूलाल, अर्जुन कुमार, हरीराम, रामराज, अशोक रैगर, कन्हैया लाल, श्रवण, सुखदेवा आदि ने बताया कि गांव के बीचों बीच अवैध शराब बिक्री का कारोबार चल रहा है। लोग रात के समय शराब पीकर इधर-उधर घूमते रहते हैं वह गाली गलौच करते हैं साथ ही खाली पव्वे व शराब कि बोतले पास में स्थित विद्यालय प्रांगण में फेंक देते हैं। आए दिन झगड़ा होने की संभावना बनी रहती है। ऐसे में परेशान होकर गांव के लोगों ने अवैध ठेके को बंद करवाने की मांग का ज्ञापन बाटोदा थाना अधिकारी को सौंपा।
एएसआई समय सिंह ने बताया कि जाखोलास गांव की ढाणी से अवैध शराब बिक्री को बंद करवाने के लिए लोगों ने प्रार्थना पत्र दिया है इस पर पुलिस शीघ्र ही कार्रवाई करेगी।
ग्राम वासियों ने बताया कि अवैध शराब बेचने वाले व्यक्ति को काफी समझाने के बाद भी वह शराब बेचना बंद नहीं कर रहा इससे गांव में आक्रोश है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी कि तीन दिवस में शराब का कारोबार बंद नहीं हुआ तो वे आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।