fbpx
Breaking News
विधायक ने सुलझाया राधाकृष्ण गौशाला के पीछे स्थित जमीन का विवाद

विधायक ने सुलझाया राधाकृष्ण गौशाला के पीछे स्थित जमीन का विवाद

विधायक ने सुलझाया राधाकृष्ण गौशाला के पीछे स्थित जमीन का विवाद
सवाई माधोपुर 21 जुलाई। जिला मुख्यालय पर भैरू दरवाजे के पास राधाकृष्ण गौशाला के पीछे स्थित खाली जमीन को लेकर वर्षो से चल रहे विवाद का गत दिवस विधायक दानिश अबरार की पहल से निपटारा हो गया।
विधायक ने बताया कि विनोबा बस्ती के लोगो की मांग पर श्मशान के लिए 1.5 बीघा जमीन आवंटित करवाने पर तथा गोशाला के पीछे खाली जमीन को गोशाला के लिए देने पर दोनों पक्ष राजी हो गए।
विधायक साहब ने बताया कि भैरू दरवाजे के पास राधाकृष्ण गोशाला के पीछे खाली जमीन को लेकर गोशाला सेवा समिति व विनोबा बस्ती के लोगों के बीच कई सालों से विवाद चल रहा था। विनोबा बस्ती वाले इस जमीन पर अपना श्मशान मानते थे। इस मामले में उन्होंने दोनों पक्षों के लोगों को एक मंच पर बिठाकर समझाईश वार्ता की। इस दौरान गोशाला के पीछे की जमीन को खाली करवाकर विनोबा बस्ती वालों के श्मशान घाट के लिए 1.5 बीघा जमीन आवंटित करवाने पर दोनों पक्षों द्वारा सहमति जताए जाने पर इस विवाद का समाधान हो गया। दोनों पक्षों को एक मंच पर बिठाकर सुलह करवाने की पहल करने से वर्षो पुराने विवाद का निपटारा होने पर विनाबा बस्ती व गोशाला सेवा समिति के पदाधिकारियों ने विधायक की प्रशंसा की।
इसके साथ ही विधायक की मौजूदगी में सवाई माधोपुर जिला अस्पताल के पास कब्रिस्तान की जमीन को लेकर जामा मस्जिद में बैठक हुई। बैठक में जमीन को आरयूआईडीपी के ठेकेदार से खाली करवाकर ईदगाह की 22 बीघा काश्तकारी जमीन पर आवंले का बगीचा लगाने का निर्णय। लिया गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

शिक्षा विभाग में 60 हजार पदों पर होगी भर्ती बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

शिक्षा विभाग में 60 हजार पदों पर होगी भर्ती,बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित होएं – शिक्षा राज्य मंत्री शिक्षा विभाग …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com