दिनभर चलता रहा बारिश का दौर नदी नालों में पानी की आवक जारी

दिनभर चलता रहा बारिश का दौर नदी नालों में पानी की आवक जारी
सवाई माधोपुर 31 जुलाई। जिले भर में शुक्रवार रात से शुरू हुआ बारिश का दौर शनिवार 31 जुलाई को दिनभर चलता रहा। इस दौरान दिनभर हल्की बारिश की फुहारें आती रही। इस बीच कभी कभी तेज बारिश भी हुई। जिले भर में हुई लगातर हुई इस बारिश से नदी, नालो मे पानी की आवक जारी है। आस पास के छोटे बड़े बांधो में भी पानी की आवक हुई है।
शनिवार को बारिश से खेत पानी से लबालब भरे हुऐ नजर आये। इस बारिश से सूख रही फसलो को मिला जीवनदान भी मिला वहीं कुछ किसानों ने खेतों में पानी भरने से बीज नष्ट होने की आशंका भी व्यक्त की।
बारिश से जिला मुख्यालय पर वन क्षेत्र में स्थित सभी पिकनिक स्थलों पर लोगों की भीड़ भी रही। लोगों ने पर्यटक स्थलों पर जमकर बारिश का आनन्द लिया।
ग्राम पंचायत शिवाड द्वारा नालियो की सफाई नही होने से पानी ओवरफ्लो होकर गन्दा पानी सड़को पर बह निकला। जिसके कारण राहगीरो को आवाजाही मे काफी परेशानियां उठानी पड़ी। बारिश होने के साथ ही बाजार मे दुकानो पर बीज खाद छाते प्लास्टिक तिरपाल लेने वालो की दिनभर भीड देखने के मिली।
शिवाड राजकीय छात्रावास के चारों ओर बारिश का पानी भर जाने से छात्रावास टापू बन गया। राजकीय छात्रावास मे जाने वाले रास्ते मे भी पानी भरा हुआ। अभी स्कुल खुले हुऐ नहीं होने से छात्रावास मे कोई छात्र नही हैं। ग्राम शिवाड से जुडने वाले रास्ते बारिश के कारण अवरूद्ध हो गये है। रास्ते मे कीचड व पानी अधिक होने से लोगो को आने जाने मे काफी परेशानियो का सामना करना पड रहा है।