बरसाती नाले में बही कार, दो बच्चों की मौत – सवाई माधोपुर

बरसाती नाले में बही कार, दो बच्चों की मौत
सवाई माधोपुर 3 अगस्त। जिले में तेज बारिश के कारण जहाँ जन जीवन अस्त व्यस्त हो रहा है वहीं नदी नालों में आये पानी के तेज बहाव से हादसे भी सामने आये हैं।
सोमवार को रवांजना डूंगर थाना क्षेत्र में भैरूपुरा गांव के पास रात को बरसाती नाले में एक कार तेज बहाव में बह गई थी। तेज बहाव में जब कार बहने लगी तो इसमें सवार तीन युवक तो बाहर निकल गये लेकिन दो बच्चों के कार में ही रह जाने से मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार पप्पू लाल गुर्जर अपने दो बेटों और दोस्तों के साथ लेकर बोदल से चितारा गांव जा रहा था। कार रात करीब 10 बजे भैरूपुरा गांव के पास कार बरसाती नाले में बह गई। हादसे में पप्पू लाल गुर्जर के पुत्र मान सिंह गुर्जर (13) और रोनक (9) बह गए। पप्पू लाल के दो साथी रामसाय एवं रूप सिंह तैरकर बाहर निकल गए। जबकि दोनों मासूम कार में ही रह गए और उनकी मौत होे गई।
कार बहने की सूचना नियंत्रण कक्ष पर दी गई लेकिन रात होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन नहीं किया जा सका। सुबह एसडीआरएफ टीम के मंगलवार को सुबह साढे सात बजे कंवरपाल के नेतृृत्व में 2 हेड कांस्टेबल एवं 15 कांस्टेबल के साथ मौके पर पहुंची। टीम ने दो-तीन घंटे की मशक्कत के बाद मानसिंह एवं रौनक गुर्जर पुत्र पप्पूलाल गुर्जर के शव निकाले तथा पुलिस को सौंपे। पुलिस ने पंचनामा कर शव परिजनों को सौंप दिए।