नाराज ग्रामीणों ने स्कूल के मैन गेट पर लगाया ताला, दोषी टीचरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग – चौथ का बरवाड़ा

स्कूल में ताश खेलने का मामला:नाराज ग्रामीणों ने स्कूल के मैन गेट पर लगाया ताला, दोषी टीचरों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग
सवाई माधोपुर
स्कूल पर ताला लगाकर विरोध जताते लोग।
चौथ का बरवाड़ा तहसील क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डिडायच में 3 दिन पहले शिक्षकों के ताश खेलने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद मंगलवार को ग्रामीणों ने अध्यापकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर स्कूल पर तालाबंदी कर दी। स्कूल खोलने के समय ग्रामीणों ने मुख्य दरवाजे पर ताला लगाकर विरोध जताया। साथ ही जिला शिक्षा अधिकारी को फोन कर मामले में कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़ें :   घर-घर औषधि योजना की तैयारियां करें पूरीः कलेक्टर उपखंड अधिकारियों को दिए निर्देश

राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डिडायच में 8 अगस्त को शिक्षकों का ताश खेलने का वीडियो सामने आया था। वीडियो में शिक्षक छात्रों के प्रवेश संबंधी काम करने के बजाय ताश खेलने में मशगूल नजर आ रहे थे। इस दौरान इन शिक्षकों ने स्कूल की गरिमा का भी ध्यान नहीं रखा। जिला शिक्षा अधिकारी ने भी नाराजगी जताते हुए मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं। मंगलवार को जब स्कूल खुलना था तो ग्रामीण मौके पर पहुंचे और मैन गेट पर ताला लगा दिया।

यह भी पढ़ें :   टेक में गिरी बालिका को बचाने गए युवक की भी मौत-गंगापुर सिटी

ग्रामीणों का कहना था कि शिक्षकों का आचरण गलत हैं। वह छात्रों के प्रवेश संबंधी काम करने के बजाय अनर्गल कार्यों में व्यस्त हैं। यदि टीचर ही स्कूल में ताश खेलेंगे तो वह अपने बच्चों को कौनसे संस्कार लेने के लिए स्कूल में भेजेंगे। ग्रामीण आरोपी शिक्षकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़े हुए हैं। जबकि प्रशासन ने दोषी शिक्षकों के खिलाफ अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है। जिससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

देखें वीडियो