जिला परिषद सदस्य के लिए 3 और पंचायत समिति सदस्य के लिए 4 नामांकन पत्र दाखिल – सवाईमाधोपुर

जिला परिषद सदस्य के लिए 3 और पंचायत समिति सदस्य के लिए 4 नामांकन पत्र दाखिल
सवाईमाधोपुर, 12 अगस्त। जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव के लिये नामांकन पत्र भरने के दूसरेे दिन गुरूवार को जिला परिषद सदस्य के लिए 3 और पंचायत समिति सदस्य के लिए 4 नामांकन पत्र दाखिल किए।
जिला स्तरीय कंट्रोल रूम से मिली जानकारी के अनुसार जिला परिषद के वार्ड नम्बर 22 से 1 तथा वार्ड नम्बर 20 से 2 नामांकन पत्र दाखिल किये गये। चौथ का बरवाडा पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 15 से 1, गंगापुर सिटी पंचायत समिति के वार्ड नम्बर 9 से 2 तथा वार्ड नम्बर 3 से 1 नामांकन पत्र दाखिल किया गया।
नामांकन के दौरान कोरोना संबंधी सभी दिशा-निर्देशों की कड़ाई से पालना की जा रही है। तीनो चरणों में होने वाले चुनाव के लिए 16 अगस्त अपरान्ह 3 बजे तक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किए जा सकेंगे। 15 अगस्त को (रविवार) को नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुुत नहीं किए जाएंगे। नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 17 अगस्त को की जाएगी, जबकि 18 अगस्त अपरान्ह 3 बजे तक नाम वापस लिए जा सकेंगे। नाम वापसी के तुरंत बाद चुनाव प्रतीकों का आवंटन एवं चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन कर दिया जाएगा।
प्रथम चरण के लिए 26 अगस्त (गुरूवार), द्वितीय चरण के लिए 29 अगस्त (रविवार) और तृतीय चरण के लिए 1 सितंबर (बुधवार) को प्रातः 7.30 बजे से सायं 5.30 बजे तक मतदान करवाया जाएगा। 4 सितंबर को जिला मुख्यालय पर प्रातः 9 बजे से मतगणना प्रारंभ हो जाएगी। प्रमुख, प्रधान का चुनाव 6 सितंबर (सोमवार) को जबकि उप प्रमुख, उप प्रधान का चुनाव 7 सितंबर (मंगलवार) को होगा।