उत्तर पश्चिम रेलवे में IREU से लगातार दूसरी बार जोनल अध्यक्ष बन मलारना चौड़ के प्यारे लाल बैरवा ने लहराया परचम – मलारना चौड़,

उत्तर पश्चिम रेलवे में IREU से लगातार दूसरी बार जोनल अध्यक्ष बन मलारना चौड़ के प्यारे लाल बैरवा ने लहराया परचम

मलारना चौड़,

इण्डियन रेलवे एम्प्लॉईज यूनियन (IREU), उत्तर पश्चिम रेलवे से सवाई माधोपुर की बौंली तहसील के छोटे से गाँव चैनपुरा (मलारना चौड़) के प्यारे लाल बैरवा ने लगातार दूसरी बार जोनल अध्यक्ष बन कर सम्पूर्ण उत्तर पश्चिम रेलवे में क्षेत्र का नाम रोशन किया है।
IREU जोनल अध्यक्ष बनने के पश्चात माता-पिता का आशिर्वाद प्राप्त करने आये बैरवा का समस्त ग्रामवासियों ने व आस-पास के गांवों के लोगों ने स्वाफा व माला पहनाकर जबरदस्त स्वागत किया गया।
स्वागत की बेला पर बैरवा ने कहा कि मेरे क्षेत्र का कोई भी रेल कर्मचारी साथी किसी भी प्रकार की समस्या से ग्रसित न हो।।किसी प्रकार की रेल सम्बन्धी समस्या में चाहे वो सम्पूर्ण भारतीय रेल की हो, मैं आप लोगों के साथ हमेशा तत्पर तैयार खड़ा हूँ।।।
तत्पश्चात ग्रामवासियों ने कहा कि बैरवा ने हमारे गाँव क्षेत्र तहसील व जिले का नाम केवल NWR में ही नहीं अपितु पूरी भारतीय रेल में भी रोशन किया है इसलिये इनका और भी जबरदस्त भव्य स्वागत का आयोजन किया जायेगा। बैरवा इण्डियन रेलवे एम्प्लॉईज फैडरेशन (IREF) के भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं।।।
इस स्वागत की बेला में हरजीराम पटेल (उपाध्यक्ष, अ•भा•बैरवा महासभा, स•मा•), धर्मपाल मीना (सरपंच,गालद कलां), चेतराम बैरवा,अमृत लाल मीना, मुरारी लाल मीना, कदिरखान, विजेंद्र कुमार लाडौता, गोविन्द बाढ़ शाहपुरा, मुकेश बोल्या का बाढ़,गंगाधर,पूनीराम,विक्रम, सीताराम, गेन्दालाल, गौरी शंकर शर्मा, रामराज सैनी व अन्य कई संख्या में ग्रामवासी कार्यक्रम में मौजूद रहे।।।
तत्पश्चात बैरवा जयपुर के लिये रवाना हो गये।।।।