पुलिस ने किया फ्लेग मार्च

पंचायतीराज संस्थाओं के तहत जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य चुनाव के प्रथम चरण में गुरुवार (26 अगस्त) को मतदान होगा।

गंगापुरसिटी पंचायत समिति क्षेत्र में जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य निर्वाचन के लिए 216 मतदान केन्द्र स्थापित किए गए हैं। यहां पर 23 वार्डों में पंचायत समिति सदस्य के लिए 92 प्रत्याशी भाग्य आजमा रहे हैं। इनमें काँग्रेस , भाजपा, बसपा सहित निर्दलीय प्रत्याशी शामिल है। प्रथम चरण मेंं बामनवास पंचायत समिति क्षेत्र में भी जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के लिए मतदान होगा।
गंगापुरसिटी व बामनवास पंचायत समिति क्षेत्र में जिला परिषद सदस्य व पंचायत समिति सदस्य के लिए सुबह 7.30 बजे से शाम 5.30 बजे तक मतदान होगा। इसी के साथ चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों का भाग्य ईवीएम में बंद हो जाएगा। पुलिस एवं प्रशासन की ओर से निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव कराने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिला मुख्यालय पर बुधवार को अंतिम प्रशिक्षण के बाद मतदान दलों को सम्बन्धित क्षेत्र में रवाना कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :   नवीन ग्राम पंचायत हेतु आवंटित भूमि को कराया अतिक्रमण मुक्त

पुलिस ने किया फ्लेग मार्च
भयमुक्त व शांतिपूर्वक मतदान कराने के लिए पुलिस की ओर से मतदान केन्द्रों पर पर्याप्त संख्या में पुलिस जाप्ता तैनात रहेगा। पुलिस ने बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में पुलिस जवानों ने ग्रामीण क्षेत्र में फ्लेग मार्च किया। महूकलां, सलेमपुर सहित अन्य गांवों में पुलिस ने फ्लेग मार्च कर भयमुक्त होकर मतदान करने का संदेश दिया। साथ ही मतदान केन्द्रों का निरीक्षण भी किया। इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक कालूराम मीना, सदर थाना प्रभारी राजकुमार मीना आदि  साथ थे।

यह भी पढ़ें :   एंटी करप्शन डे पर जयपुर एसीबी की टीम ने सवाई माधोपुर में बड़ी कार्यवाही

देखें  वीडियो