कोविड-19 नियंत्रण के लिए किट जिला कलेक्टर को भेट

कोविड-19 नियंत्रण के लिए किट जिला कलेक्टर को भेट
सवाई माधोपुर, 3 सितंबर। इंडियन सोसाइटी ऑफ एग्री बिजनेस प्रोफेशनल, नई देहली के पदाधिकारियों ने शक्रवार को जिला कलेक्टर राजेंद्र किशन को 1500 कोविड नियंत्रण व बचाव किट भेंट किये। पदाधिकारियों ने जिले में कोरोना नियंत्रण के लिये जिला कलेक्टर राजेन्द्र किशन द्वारा किये गये अथक प्रयासों के लिये सराहना भी की।
संस्था के निदेशक नवीन झा ने बताया कि संस्था ने सीएसआर के अंतर्गत 1500 ऑक्सीमीटर, हैल्थ वर्कर्स के लिये कपड़े के गाउन, किट बेग, कपड़े के 75000 ट्रिपल लेयर मास्क, 9000 डिजिटल थर्मा र्मीटर, आधा लीटर पेकिंग वाले 3000 सेनेटाईजर, 6000 सेवलोन साबुन, 3000 क्लिनिक क्लॉथ, 7500 फेस शील्ड, 3000 बैट्री, 1500 स्प्रे पाइप सामग्री जिले में वितरण हेतु उपलब्ध करवायी गयी है।
जिला कलेक्टर ने उपस्थित पदाधिकारियों को जिले में कोरोना नियंत्रण प्रयासों की जानकारी दी तथा मिलजुल का कोरोना महामारी से लडने का संकल्प दिलाया। जिला कलेक्टर ने बताया कि ये सामग्री फ्रंट लाइन वर्कर को देंगे। यह बहुत अच्छा प्रयास है। जिला कलेक्टर और नाबार्ड प्रबंधक ने संस्था के कोविड नियंत्रण के लिये किये जा रहे सहयोग के लिए आभार व्यक्त किया। संस्था जिले मे और भी विकास कार्य करेगी जिसकी रूपरेखा तैयार की जा रही है। इस अवसर पर नाबार्ड के जिला प्रबंधक (विकास) मक्खन लाल मीना ने बताया कि यह सामग्री जिले के लोगों के बहुत काम आएगी। वितरण के समय संस्था के परियोजना प्रबंधक एल एस गुर्जर, अखिलेश सिन्हा भी उपस्थित रहे। गुर्जर ने बताया कि जिले मे कोविड वैक्सीनेशन अभियान में सहयोग करने के लिए संस्था प्रशासन को 6 लोगों का स्टाफ़ उपलब्ध करवायेगी जो वैक्सीन से लोगों को जोड़ने के लिए सहयोग करेंगे।