fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
आकाशीय बिजली गिरने से मरी बकरियाँ - बामनवास

आकाशीय बिजली गिरने से मरी बकरियाँ – बामनवास

आकाशीय बिजली गिरने से मरी बकरियाँ
बामनवास 13 सितम्बर। उपखण्ड के नजदीक ग्राम पंचायत रिवाली गांव की पहाड़ियों में आकाशीय बिजली गिरने से 10 बकरियों की मौत हो गई।
पीड़ित पायलट गुर्जर ने बताया कि वह हर रोज की तरह पहाड़ियों में बकरियां चराने गया था। शाम 5 बजे तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हुई। जिस पर वह पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया। इस दौरान बिजली गिरने से उसकी 10 बकरियाँ मर गई। मामले की जानकारी व्हाट्सएप के जरिए बामनवास उप जिला कलेक्टर रतन लाल योगी को दी। उप जिला कलेक्टर के आदेश पर सांय करीब 7 बजे पटवारी व पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया। रात हो जाने के कारण आज पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।
बामनवास उप जिला कलेक्टर रतन लाल योगी ने बताया कि उपखण्ड के लोगों की समस्या व्हाट्सएप मैसेज पर मिलते ही समाधान करवाया जाता है। उपखण्ड क्षेत्र की कई समस्याओं का इस तरह निराकरण किया गया हैं। बिजली आपूर्ति बंद रहने, आदि समस्याओं का निराकरण किया है।
उप जिला कलेक्टर का कहना है कि लोग समस्या समाधान के लिए प्रार्थना-पत्र देने आएंगे, प्रदर्शन करेंगे इससे बढ़िया है कि समस्या का समाधान एक मैसेज प्राप्त होते ही कर दिया जाए। जिससे आम जनता को समय रहते राहत प्रदान हो सके।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

दानवीन मण्डल की भजन संध्या

दानवीन मण्डल की भजन संध्या

दानवीन मण्डल की भजन संध्या सवाई माधोपुर 19 सितम्बर। दानवीर मंडल के तत्व धान में …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com