आकाशीय बिजली गिरने से मरी बकरियाँ – बामनवास

आकाशीय बिजली गिरने से मरी बकरियाँ
बामनवास 13 सितम्बर। उपखण्ड के नजदीक ग्राम पंचायत रिवाली गांव की पहाड़ियों में आकाशीय बिजली गिरने से 10 बकरियों की मौत हो गई।
पीड़ित पायलट गुर्जर ने बताया कि वह हर रोज की तरह पहाड़ियों में बकरियां चराने गया था। शाम 5 बजे तेज गर्जना के साथ बारिश शुरू हुई। जिस पर वह पेड़ के नीचे जाकर खड़ा हो गया। इस दौरान बिजली गिरने से उसकी 10 बकरियाँ मर गई। मामले की जानकारी व्हाट्सएप के जरिए बामनवास उप जिला कलेक्टर रतन लाल योगी को दी। उप जिला कलेक्टर के आदेश पर सांय करीब 7 बजे पटवारी व पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया। रात हो जाने के कारण आज पोस्टमार्टम नहीं हो पाया।
बामनवास उप जिला कलेक्टर रतन लाल योगी ने बताया कि उपखण्ड के लोगों की समस्या व्हाट्सएप मैसेज पर मिलते ही समाधान करवाया जाता है। उपखण्ड क्षेत्र की कई समस्याओं का इस तरह निराकरण किया गया हैं। बिजली आपूर्ति बंद रहने, आदि समस्याओं का निराकरण किया है।
उप जिला कलेक्टर का कहना है कि लोग समस्या समाधान के लिए प्रार्थना-पत्र देने आएंगे, प्रदर्शन करेंगे इससे बढ़िया है कि समस्या का समाधान एक मैसेज प्राप्त होते ही कर दिया जाए। जिससे आम जनता को समय रहते राहत प्रदान हो सके।