सड़क भरे पानी की निकासी नहीं होने से लोगों का गुस्सा फूटा – बामनवास

सड़क भरे पानी की निकासी नहीं होने से लोगों का गुस्सा फूटा
बामनवास 23 सितम्बर। पंचायत समिति रोड पर भरे बारिश के पानी की निकासी नहीं होने से गुरुवार को स्थानीय दुकानदारों तथा आसपास रहने वाले लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।
जानकारी के अनुसार लोगों ने सड़क पर भरे हुए पानी के अंदर ही तार इत्यादि बांधकर आवागमन बाधित कर दिया तथा मिस्त्री मार्केट की सभी दुकानों को बंद करवा कर प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।
गौरतलब है कि पंचायत समिति रोड पर लगभग तीन माह से सड़क पर बारिश का पानी भरा हुआ है जिसके चलते लोगों को आवागमन में भारी परेशानी हो रही है। वहीं मिस्त्री मार्केट के दुकानदार भी इस पानी से परेशान है। पानी की निकासी नहीं होने के कारण लोगों का धैर्य जवाब दे गया। इस दौरान दर्जनों लोग उपखंड कार्यालय पर पहुंच गए तथा उपखंड अधिकारी रतन लाल योगी को ज्ञापन देकर सड़क पर भरे हुए पानी की निकासी की मांग की।
लोगों ने बताया कि पूर्व में भी उपखंड अधिकारी को इस समस्या से अवगत करवाया गया था किंतु उनके द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। एसडीएम ने वैकल्पिक तौर पर पानी की निकासी के लिए इंजन की व्यवस्था कर लोगों को आश्वस्त किया कि कुछ दिनों में पूर्व में बनी हुई नालियों की सफाई करवा कर इस समस्या का स्थाई समाधान किया जाएगा। इसके तुरंत बाद ही प्रशासन द्वारा मौके पर इंजन रखवा कर पानी की निकासी आरंभ करवा दी गई।