राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रशासन शहरों गांवों के संग अभियान में को पूर्णता असफल बताते हुए कहा कि जनता के समय धन की बर्बादी बताया है:-पूर्व विधायक

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे प्रशासन शहरों गांवों के संग अभियान में को पूर्णता असफल बताते हुए कहा कि जनता के समय धन की बर्बादी बताया है:-पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर पूर्व विधायक गुर्जर ने कहा कि अभियान के अंतर्गत अधिकारियों- कर्मचारियों का रवैया टालमटोल का रहता है, ग्रामीण किसानों के छोटे-छोटे काम जैसे नामांकन खोलना, पारिवारिक बंटवारे करना,जमीनों का सीमाज्ञान करना, नक्शे ,जमाबंदी देना, रास्तों से अतिक्रमण हटाना, सरकारी जमीनों पर किए जा रहे कब्जे को मुक्त कराना। केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओ का लाभ आम आदमी को नही मिल रहा है, इन शिविरों ग्रामीणो के कुछ काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि अधिकारी कर्मचारी नहीं तो शिविरों में समय पर पहुंचते हैं, नहीं दफ्तरों में समय पर मिलते हैं।

इस अभियान के अंतर्गत शहरी क्षेत्रों में शहरी क्षेत्र के लोग पट्टों के लिए इधर-उधर भटक रहे हैं, शहरी क्षेत्रों में प्रशासन शहरों गांवों के संग अभियान कि अधिकारियों द्वारा स्तर पर कोई मॉनिटरिंग नहीं हो पा रही है।
उन्होंने कहा कि प्रशासन शहरों गांवों के संग अभियान को लेकर सरकार द्वारा बहुत बड़े-बड़े वादे किये गए। सरकार द्वारा शिविरों के लिए बहुत बड़े-बड़े होर्डिंग लगाए गए थे। अभियान के अंतर्गत आम जनता को किसी भी प्रकार का लाभ नहीं मिल पा रहा है।