गंगापुर सिटी : प्रशासन शहरो संग अभियान में सभापति ने किया निरीक्षण

प्रशासन शहरो संग अभियान में सभापति ने किया निरीक्षण

आज थोक फल सब्जी मंडी में वार्ड नं 39,40,41,42,43 एवं 44 में लग रहे शिविर प्रशासन शहरो के संग अभियान में शिवरतन अग्रवाल ने निरीक्षण किया एवं अधिकारियों से सम्बंधित कार्य का जायजा लिया इस मोके पर सभापति ने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना एवं अधिकारियों को सूचित कर समस्याओ का समाधान करवाया।
सभापति द्वारा 2017 की फाइल एवं उससे पहले की फाइलो को निस्तारण हेतु निर्देश दिए
सभापति ने बताया कि शहर में रहने वाले नागरिकों को सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किये जाने प्रतिदिन के कार्यों के समाधान के लिए निर्धारित प्रक्रियाओं में सरलीकरण कर इसी को ध्यान में रखते हुए जगह जगह वार्डो में प्रशासन शहरों के संग अभियान की शुरुआत की है। अब तक हम करीब 450 पट्टे वितरित कर चुके हैं हमारा प्रयास है कि कैम्प में कम से कम 5000 पट्टे वितरित कर सके । प्रशासन शहरों के संग अभियान में स्किम के तहत पट्टे, व्यवसायिक पट्टे, जन्म, म्रत्यु एवं विवाह प्रमाण पत्र जारी करना, सड़क मरम्मत एवं मिसिंग लिंक से से सम्बंधित कार्य, प्रधानमंत्री आवास योजनाओं के अंतर्गत समस्याओं से सम्बंधित कार्य, बकाया लीज एवं एक मुश्त मुक्ति प्रमाण पत्र जारी करना आदि संबंधित कार्य किये जाते हैं।
इस अवसर पर नगर परिषद आयुक्त दीपक चौहान, पार्षद बबलू चौधरी, पार्षद गोविन्द पाराशर, पार्षद राजेश मावई, पार्षद धनसिंह मावई, पार्षद वेदप्रकाश शर्मा, पार्षद जगदीश खटाना नगर परिषद अधिकारी एवं कार्मिक मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :   पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता में चुनावी दौरा