गंगापुर सिटी : वैध कॉलोनी में तीन मकानों के ताले टूटे,लाखों रुपये चोरी की वारदात को लेकर पीड़ितो से मिले पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर….

चोरी की घटना/पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

वैध कॉलोनी में तीन मकानों के ताले टूटे,लाखों रुपये चोरी की वारदात को लेकर पीड़ितो से मिले पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर….

शहर में चोरियों की वारदातें दिन पे दिन बढ़ रही है जिससे लोगों में भय और आक्रोश व्याप्त हैं।
गंगापुर शहर में वैध कोलिनी के पॉश इलाके में चोरों ने कॉलोनी में सभी मकानों की बाहर से कुंदीया बंद कर एवं बिजली काटकर लाखों रुपये का माल चोरी कर ले गए।पीड़ित रिश्तेदारी में गए हुए थे।घटना की सूचना पर भी पुलिस मौके पर नही पहुचीं।जिससे चोरों के हौसले बुलंद हैं चोर गिरोह सक्रिय हैं।वैध कॉलोनी में एक साथ बाबूलाल सलेमपुर,जगदीश धौलेता, भरत बरड़िया के मकानों में चोरी हुई।पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर मौके पर पहुँचे और घटना स्थल पर पुलिस के नही पहुँचने पर नाराजगी जताई।पूर्व विधायक की सुचना पर पुलिस पहुँची।पूर्व मानसिंह गुर्जर ने पीड़ितों से मिलकर घटना की जानकारी ली।
प्रशासनिक अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर शीघ्र चोरी हुए माल को बरामद करने एवं चोरोंी की गिरफ्तारी की मांग की।
पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कहा कि शहर में आपराधिक घटनाओं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं,इस प्रकार की घटनाओं से लोगों में भय और आक्रोश व्याप्त है।बिगड़ती कानून व्यवस्था से दिन दहाड़े चोरियां हो रही है।यह पुलिस प्रशासन की असफलता हैं,पुलिस का इलबाल मर चुका हैं समय रहते पुलिस प्रशासन को आवश्यक कदम उठाने चाहिए ।चोरी का जल्द से जल्द खुलासा हो ओर शहर में इस प्रकार की पुनः वारदात नही हो।
साथ ही उन्होंने नाराजगी व्यक्त करते हुए प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर चोरी की वारदात का जल्द खुलासा नहीं किया गया ओर चोरों की गिरफ्तारी नहीं हुई थी भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतरेंगी।
सभापति शिवरतन गुप्ता ने कहा कि एक साथ तीनो मकानों में हुई चोरी पुलिस की फेल्योरनेस को उजागर करती है | एवं यह साबित होता है कि अपराधियों में पुलिस का भय नहीं है ।विद्युत विभाग द्वारा जिस प्रकार रात को विद्युतापूर्ति बंद की थी इससे यह साबित होता है कि विद्युत विभाग भी चोरों से मिला हुआ है।
इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के साथ सभापति शिवरतन गुप्ता,एडवोकेट नवीन शर्मा,पार्षद कृष्ण कुमार झाम,मनोज सोनी,राजेन्द्र मोदी,पिल्लू धौलेता,राजेश टेंट,आलोक मालधनी,सुरेश खुटला,सुरेन्द्र मित्तल,मनोज कुनकटा, सुरेश आदि साथ रहे।

यह भी पढ़ें :   पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने विधायक रामकेश मीणा द्वारा हॉस्पिटल हेतु जमीन आवंटन के संबंध में दिए बयान पर पलटवार