गंगापुर सिटी : तीन सुने मकानों में हुई चोरी की वारदात: 10 दिनों में 7 चोरी की वारदात में एक भी गिरफ्तार नही

गंगापुर सिटी
कोतवाली थाना क्षेत्र के रोड़वेज बस स्टेंड के पीछे स्थित वैद कॉलोनी में चोरो ने बीती रात एक ही लाइन में 3 सुने मकानों में चोरी की वारदात की है । सभी मकान मालिक गंगापुर सिटी शहर से अन्य जगह पर गए हुए थे। गुरुवार सुबह कॉलोनी के लोगों ने सभी मकानों के बाहर लगे ताले टूटे देखे तो चोरी का अंदेशा हुआ । कॉलोनी के लोगो ने मकान के अंदर जाकर देखे तो मकान के सभी कमरो के गेट पर लगे ताले भी टूटे मिले। कॉलोनी के लोगो ने बताया कि वैद कॉलोनी में रहने वाले जगदीश प्रसाद गुप्ता परिवार के साथ अपने लड़के से मिलने कोटा गए हुए थे। उनके मकान की बाउंड्री से फांदकर चोर मकान के अंदर घुसे ओर मकान के कमरों के ताले तोड़कर आलमारी से सामान पार कर ले गए । वही इसी मकान के पास स्थित बाबूलाल गुप्ता अपने परिवार के साथ सवाई माधोपुर गए हुए थे । इनके मकान के कमरों में भी चोरी की वारदात हुई है । वजी इसके पास ही स्थिति भरतलाल अग्रवाल अपने परिवार के साथ जयपुर गए हुए थे । कॉलोनी के लोगो का कहना है कि इनके मकान में रखी आलमारी व बक्से को तोड़कर चोर सामान पार कर ले गए । कॉलोनी के लोगो ने सभी मकान मालिकों को सूचना दे दी गई है। सभी मकान मालिक गंगापुर सिटी पहुंच रहे है । कॉलोनी के लोगो का कहना है कि मकान मालिकों के आ जाने के बाद ही चोरी से हुए नुकसान के बारे में जानकारी मिलेगी । वही उनके आने के बाद ही पुलिस कार्रवाई की जाएगी

यह भी पढ़ें :   सवाई माधोपुर पंचायत समिति के 7 वार्डों का परिणाम घोषित

10 दिनों में 7 चोरी की वारदात:
शहर में सुने मकान सहित मंदिरो में पिछले 10 दिनों में 7 चोरी की वारदात हुई है। लेकिन पुलिस द्वारा किसी भी मामले में कोई गिरफ्तारी नही की गई है । जिससे चोरो के हौसले बुलंद हो गए है। 1 दिसम्बर को वार्ड 44 में सुने मकान से चोर 4 लाख के जेवरात व नकदी पार कर ले गए थे। 6 दिसम्बर को शहर की शीतला कॉलोनी से सुने मकान से 2 लाख के जेवरात सहित नकदी पार कर ले गए थे।

यह भी पढ़ें :   नवनिर्वाचित प्रधान मंजू गुर्जर ओर उपप्रधान पुष्कर सिंह जाट कल करेगे कार्यभार ग्रहण - गंगापुर सिटी

” हमारे क्षेत्र में कोई चोरी की वारदात नही हो रही है। कॉलोनी में हुई चोरी के सम्बंध में जैसे ही पीड़ित परिवार की ओर से शिकायत मिलेगी , जांच कार्रवाई करेंगे ।
करण सिंह, थानाधिकारी, कोतवाली