Malarna Dungar: सरपंच व वार्ड पंचो में सफाई को लेकर विवाद व मारपीट का मामला |

ग्राम पंचायत बहतेड़ से जुड़ा मामला। सरपंच व वार्ड पंचो में सफाई को लेकर विवाद मारपीट तक पहुंचा।
मलारना डूंगर : सरपंच पर महिला वार्डपंचों से मारपीट का आरोप। सरपंच खिलाफ मामला दर्ज। सरपंच ने कराया दोनो वार्डपंचों के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज।
पंचायत समिति मलारना डूंगर की ग्राम पंचायत बहतेड़ में सरपंच व दो महिला वार्ड पंचो के बीच सफाई को लेकर हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। घटना के बाद ग्राम पंचायत बहतेड़ की दो महिला वार्ड पंचो ने सरपंच राधेश्याम रेगर व सरपंच के भाई तथा परिवार के अन्य लोगो के खिलाफ मारपीट के आरोप में मामला दर्ज कराया है। उधर सरपंच राधेश्याम रेगर ने इसी गांव के इरफान के खिलाफ मारपीट कर जातिसूचक शब्दो से अपमानित करने के आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार वार्ड पंच मुस्तरी व सादमा ग्राम पंचायत बहतेड़ की निर्वाचित वार्ड पंच है। उनके वार्ड में सफाई की बात को लेकर दोपहर 12:30 बजे सरपंच के घर गई थी। जहां सरपंच ने व उसके भाई ने दोनों के साथ मारपीट की। परिवार के अन्य लोगो ने पत्थर फेंके। उधर सरपंच राधेश्याम रेगर ने रिपोर्ट पेश कर वार्ड पंचो के परिजनों पर आरोप लगाया कि बुधवार दोपहर वह अपने घर पर था। इतने में आरोपी सरपंच के घर पर गए। मारपीट की। कुल्हाड़ी से सिर में चोट मारी। जाती सूचक शब्दो से अपमानित किया। पुलिस ने दोनों पक्षो की ओर मामले दर्ज कर जांच शुरू करदी।