Malarna Dungar : पांच दिन में तीन दुकाने के टूटे ताले – मलारना डूंगर

पांच दिन में तीन दुकाने के टूटे ताले – मलारना डूंगर
अज्ञात चोरों ने नकदी सहित बॉडी लोशन, क्रीम व अन्य कॉस्मेटिक समान पर किया हाथ साफ। शुक्रवार रात ताले तोड़ते सीसीटीवी में कैद हुआ एक चोर। हालांकि अभी शिनाख्त नही हो पाई चोर की। व्यापारियों में आक्रोश। पुलिस व परेशान को सोपे ज्ञापन।

मलारना डूंगर कस्बे में बीते पांच दिनों में अज्ञात चोरों ने तीन दुकानों को निशाना बनाया दो दुकानों के ताले तोड़ कर चोरी करने में सफल रहे, लेकिन शुक्रवार रात एक दुकान का ताला तोड़ने के दौरान कुछ लोगो की नजर पड़ने से चोर लोहे का सब्बल छोड़ कर भाग निकला। कस्बे में लगातार बढ़ती चोरी की घटनाओं से परेशान व्यापारियों ने तहसीलदार को हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन सोपा। वही थाने पहुंच कर पीड़ित दुकानदारों ने अज्ञात चोरों के खिलाफ शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की। शुक्रवार रास्त चोरो ने रात साढ़े 9 बजे मुख्य बाजार में स्थित अमजद अली की किराना की दुकान को निशाना बनाया। दुकान के बाहर लगे सीसी टीवी कैमरे में एक युवक ताला तोड़ता नजर आ रहा है, इस बीच किसी के शोर मचाने पर वह भा जाता है।

यह भी पढ़ें :   संचित गोयल बने अध्यक्ष - वजीरपुर

यू चलता रहा घटनाक्रम
व्यापारियों ने पुलिस व प्रशाशन को सोपे ज्ञापन के माध्यम से बताया कि चोरो ने एक फरवरी की रात दीपक शर्मा की जनरल स्टोर की दुकान का ताला तोड़ा। 6 हजार रुपये नकदी सहित लगभग 9 हजार रुपये की कीमत के बॉडी लोशन, क्रीम व तेल भी चोरी कर ले गए। अगले दिन दो फरवरी की रात अज्ञात चोरों ने बस स्टैंड के पास कैलाश महाजन की दुकान का ताला तोड़ कर गल्ले में रखे दो हजार सात सौ रुपये चोरी कर लिए।
तीसरे दिन चोर नही आये। एक दिन छोड़ कर 4 जनवरी शुक्रवार की रात मुख्य बाजार में अमजद अली की किराना की दुकान के ताले तोड़ कर चोरी का प्रयास किया, लेकिन सफल नही हो सके। घटना का चलते ही दुकानदार अन्य ग्रामीणों के साथ रात को ही अपनी दुकान पर पहुंचा। मौके पर एक लोहे का सब्बल मिला। जिससे चोर ने दुकान के ताले तोड़े।