Bamanwas : जिला परिषद सीईओ ने ली पंचायत समिति बामनवास में बैठक

Bamanwas : जिला परिषद सीईओ ने ली पंचायत समिति बामनवास में बैठक
सवाई माधोपुर, 17 फरवरी। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अभिषेक खन्ना ने गुरूवार को पंचायत समित बामनवास का औचक निरीक्षण किया।
मुख्य कार्यकारी अधिकारी जिला परिषद ने पंचायत समिति बामनवास का निरीक्षण कर पंचायत समिति से सम्बन्धित अधिकारी कर्मचारियों की बैठक ली। बैठक में पंचायत समिति के विकास अधिकारी नरेंद्र मीणा ने जिला परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की प्रगति से अवगत कराया। सीईओ ने मनरेगा योजना की प्रगति की समीक्षा के दौरान विकास अधिकारी को योजना में धीमी प्रगति पर नाराजगी जाहिर करते हुए पर्याप्त श्रमिक लगाने, समय पर रोजगार उपलब्ध कराने। कार्यों को गुणवत्ता पूर्वक कराने के दिशा निर्देश दिए।
बैठक में सीईओ ने प्रधानमंत्री आवास योजना, स्वच्छ भारत मिशन (ग्रामीण) सहित अन्य योजनाओं के कार्यों का गहन पर्यवेक्षण एवं निरीक्षण करने के निर्देश दिए। मनरेगा में सामाजिक अंकेक्षण कार्य को समय पर करवाने के निर्देश संबंधित अधिकारी को दिये। गौरतलब है कि मुख्य कार्यकारी अधिकारी के औचक निरीक्षण से योजनाओं की प्रगति में सुधार हो रहा है। औचक निरीक्षण करने की कार्य शैली की चर्चा भी पंचायत समितियों के अधिकारी कार्मिकों में बनी रहती है। बैठक में विकास अधिकारी नरेंद्र मीणा, जिला परिषद के अधिशाषी अभियंता श्योदान मीणा, पंचायत समिति के पंचायत प्रसार अधिकारी सहित अन्य कार्मिक मौजूद रहे।