Sawai Madhopur : महाराजा हम्मीर जमवाय कॉलेज की मान्यता रद्द करवाने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी छात्रों का प्रदर्शन जारी।

Sawai Madhopur : महाराजा हम्मीर जमवाय कॉलेज की मान्यता रद्द करवाने की मांग को लेकर दूसरे दिन भी छात्रों का प्रदर्शन जारी।

सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय पर महाराजा हम्मीर जमवाय कॉलेज के विद्यार्थियों ने मंगलवार को एक बार फिर से कॉलेज के बाहर ही जमकर हंगामा किया। पिछले 3 माह से लगातार कॉलेज के विद्यार्थी कॉलेज की मान्यता रद्द करवाने को लेकर आंदोलनरत हैं । हालांकि कॉलेज की मान्यता रद्द करवाने का आदेश भी विद्यार्थियों को प्राप्त हो चुका है ।लेकिन विडंबना यह रही कि कॉलेज की महज बीए की ही मान्यता रद्द की गई । जिससे विद्यार्थी संतुष्ट नहीं है । विद्यार्थियों की मांग है कि जमवाय B.Ed कॉलेज ,जमवाय बीएससी कॉलेज, जमवाय बीएससी बीएड कॉलेज की संपूर्ण मान्यता रद्द की जाए। कॉलेज के बाहर विद्यार्थियों ने कॉलेज की समूची मान्यता रद्द करने की मांग को लेकर जब जोरदार हंगामा मचाया तब कोतवाली तथा मान टाउन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची ।सूचना पर उप जिला कलेक्टर कपिल शर्मा भी मौके पर पहुंचे तथा छात्रों से समझाइश कर फिलहाल मामला शांत करवाया। वहीं छात्रों को उनकी मांग लिखित में देने तथा उसे राज्य सरकार को अवगत करवाने का आश्वासन प्रदान किया। विद्यार्थियों ने चेतावनी दी है कि जब तक जमवाय कॉलेज के समूची मान्यता रद्द नहीं होगी तब तक वह लगातार आंदोलन करेंगे।