Bamanwas : राजकीय माध्यमिक विद्यालय हुआ क्रमोन्नत, गांव वासियों ने मिठाइयां बांटी – सिरसाली

Bamanwas : राजकीय माध्यमिक विद्यालय हुआ क्रमोन्नत, गांव वासियों ने मिठाइयां बांटी – सिरसाली

राजकीय माध्यमिक विद्यालय सिरसाली को उच्च माध्यमिक विद्यालय में क्रमोन्नत करने पर समस्त गांव वासियों ने मिठाइयां बांटकर स्कूली बच्चों के साथ खुशी मनाई।

सभी ने विधायक इंदिरा मीणा जी का बहुत-बहुत धन्यवाद या शुभकामनाएं दी और कहा कि इंदिरा मीणा जी हमारे क्षेत्र के विकास में बहुत बड़ा काम कर रही है, हम सभी को उनका सहयोग करना है, और क्षेत्र को अधिक से अधिक विकास में आगे बढ़ाना है।

इस आज के कार्यक्रम में वेद शंकर लाल मीणा, पंचायत समिति सदस्य श्रीमती रामकन्या देवी, पूर्व सरपंच कजोड़ मल बैरवा, उपसरपंच जमुनालाल, पूर्व सरपंच हरकेश, डायरेक्टर हरसहाय बैरवा, जसपाल धर्म सिंह, लल्लू लाल, हंसराज, राजाराम, सीताराम, राधेश्याम, कैलाश, कमलेश, रतिराम, बृजकिशोर, नेमीचंद, शिवलाल वकील, तुलसी राम, जीत राम, प्रभु लाल अंबाला, कैलाशी और स्कूल प्रधानाध्यापक श्री जगदीश जी, अध्यापक कमलेश जी, दिनेश जी, पूजा अग्रवाल, कैलाश जी, पीटीआई हंसराज जी, शिवचरण जी, गुलाब जी, बनवारी लाल जी सभी ने खुशी जाहिर की और मिठाइयां खाई।

यह भी पढ़ें :   Reet Exam : रीट परीक्षा पेपर लीक मामले में सीबीआई से जाँच करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन Sawai Madhopur

गांव वालों ने विधायक जी का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया और सभी ने निकट भविष्य में अधिक से अधिक विकास के लिए सहयोग के लिए विधायक जी को कहा।

30 जनवरी 2022 को सिरसाली गांव में सभी समाज की बैठक हुई जिसमें सभी प्रकार की फिजूलखर्ची को रोक लगाना, ताश खेलना बंद करना, जन्मदिन नहीं मनाना, नुक्ता नहीं करना, डीजे नहीं बजाना आदि को पूर्ण रुप से लागू करने पर प्रसन्नता जाहिर की।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें