वंशवाद,परिवारवाद और आपसी गुटबाजी में डूबी कांग्रेस -पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर
WhatsApp Image 2020 11 30 at 17.24.45

वंशवाद,परिवारवाद और आपसी गुटबाजी में डूबी कांग्रेस -पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कसा तंज,कहा;होटल सरकार को सबक सिखाएगी जनता।
नगर परिषद चुनाव की तैयारियों को भाजपा पैनल के सभी पार्षद प्रत्याशियों की बैठक बाईपास स्थित पूर्व विधायक निवास पर पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के मुख्य आतिथ्य में आयोजित की गई।
इस दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर,शहर मंडल प्रभारी हनुमंत दीक्षित,जिला महामंत्री मनोज बंसल,कार्यकारी अध्यक्ष गिरधारी सोनी,एडवोकेट नवीन शर्मा,मण्डल महामंत्री मिथलेश व्यास मंचासीन रहें।
भारत माता,श्यामा प्रसाद मुखर्जी,प.दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलित कर बैठक का शुभारंभ किया गया।
भाजपाइयों ने सभी पार्षद प्रत्याशियों के तिलक लगाकर एवं पार्टी का दुपट्टा पहनाकर अभिनंदन किया।
विधायक मीडिया प्रभारी मनोज कुनकटा ने बताया कि पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने कांग्रेस सरकार की विफलताओं एवं केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए भारतीय जनता पार्टी को वोट देकर भारी मतों से जिताने का आव्हान किया।साथ ही कहा कि ये होटलों की सरकार हैं।जिन्हें जनता नगर परिषद चुनाव में वोट की चोट से कांग्रेस को जनता सबक सिखाएगी। नगर परिषद गंगापुर सिटी में भाजपा का बोर्ड निश्चित रूप से बनेगा।भाजपा अपनी जीत की हैट्रिक बनाएगी।
पूर्व विधायक ने सभी प्रत्याशियों को जीत का मंत्र दिया।
इसके पश्चात पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने वार्डों का तूफानी दौरा कर पार्षद प्रत्याशियों के चुनावी कार्यालयों का उद्धाटन कर चुनावी सभाओं को संबोधित किया।ओर चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत की।
इस दौरान भाजपा नेता,पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि,एवं सभी पार्षद प्रत्याशी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :   पांचना बान्ध से कमान्ड क्षेत्र के किसानो को सिंचाई के लिए पानी उपलब्ध कराया जाए, दी आंदोलन की चेतावनी-गंगापुर सिटी

यह भी देखें :   Nadoti : टीचर ने किया बच्चियों से गलत व्यवहार, बच्चियों की मां ने प्रधानाचार्य से की शिकायत

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें