भाजपा महिला मोर्चा ने भाजपा की जीत का जश्न मनाया..आई टी संयोजक डॉ सरिता बंसल

भाजपा महिला मोर्चा ने भाजपा की जीत का जश्न मनाया..आई टी संयोजक डॉ सरिता बंसल

भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष राधा दीक्षित व आई टी संयोजक डॉ सरिता बंसल के नेतृत्व में आज सभी महिला कार्यकर्ताओं ने पटाखें चलाकर व एक दूसरे को मिठाई खिलाकर शानदार जश्न मनाया..

पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया और चार राज्यों में भाजपा की सरकार बनाकर भाजपा के बेहतर प्रदर्शन पर गंगापुर सिटी समेत कई राज्यों में आज खुशी व जश्न का माहौल है। भाजपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ो की थाप पर नाच रहे है और एक दुसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दे रहे है। तो वहीं, गंगापुर सिटी में बेहद खुशी का माहौल है। पार्टी कार्यकर्ता होली खेल रहे हैं और साथ ही गंगापुर में भगवान का धन्यवाद कर रहे है।
आज योगी जी जिस तरह यू पी की जनता को बेहतर विकास के कार्य और महिलाओं व बेटियों को सुरक्षा प्रदान कर रहे है उसके लिए देश की बेटियों को उन पर नाज़ है..
भगवान उनको सदा सुखी स्वस्थ व दिर्घायु रखे..
महिलाओं ने जीत गए योगी जी वाह जीत गए योगी जी सांग पर धमाल किया सबके चेहरे पर खुशी है कि हमारे देश मे जो कीचड़ है वहा कमल का फूल खिलाकर ही ओर योगी जीवन जीने वाले महान परम पवित्र राजनेता ही देश मे खुशहाली ला सकते है..
ग्रामीण महिला अध्यक्ष शिव दुलारी ने कहा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवम श्री योगी आदित्यनाथ व समस्त राष्ट्रवादियों को उत्तरप्रदेश में भाजपा की भारी विजय के लिए फ़ोन व कॉन्फ्रेंसिंग से एक दूसरे को बधाईयों का सिलसिला जारी है ..
गोवा,मणिपुर व उत्तराखंड में भी भाजपा की विजय पर पूरे देश को हार्दिक शुभकामनाएं दी..
डॉ सरिता बंसल ने बताया कि परम सम्मानीय भाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विदेश नीति और रीति बेहद मजबूत है इसी कारण आज उन्होंने यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वहां से सुरक्षित अपने घर तक पहुँचाया..
महिलाओं ने उनका आभार व्यक्त किया और जीत के जश्न में सभी महिला कार्यकर्ता सोनिया अग्रवाल,कमलेश गुप्ता ,रेखा अग्रवाल,निर्मला,विमलेश उपस्थित रही…