Gangapur City : चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, जमकर हुई पिटाई।

Gangapur City : चोर चढ़ा ग्रामीणों के हत्थे, जमकर हुई पिटाई।

गंगापुरसिटी  के खानपुर बड़ौदा गांव के ग्रामीणों ने विगत रात एक चोर को चोरी करते रंगे हाथों दबोच लिया और फिर चोर के हाथ पैर बांध कर चोर की पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार विगत रात करीब 3 बजे एक चोर चोरी करने के लिए खानपुर बड़ौदा गांव के एक मकान में दाखिल हो गया।

चोर ने मकान में घुसने के बाद एक कमरे में रखे 10 हजार रुपये भी चोरी कर लिए। लेकिन चोर जैसे ही कमरे से निकलने लगा वैसे ही हड़बड़ाहट में कमरे में रखे बर्तनों से टकरा गया।जिससे बर्तन तेज आवाज के साथ गिर गए। बर्तनों के गिरने की आवाज से मकान वाले जाग गए। जिन्होंने चोर को देख पकड़ो पकड़ो चिल्लाते हुए उसका पीछा किया।

यह भी पढ़ें :   प्रधानमंत्री 18 जून को 'कोविड-19 फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए विशेष रूप से तैयार क्रैश कोर्स प्रोग्राम' का शुभारंभ करेंगे

मकान वालो की आवाज सुनकर कई ग्रामीण एकत्रित हो गए और उन्होंने भागते हुए चोर को दबोच लिया । इस दौरान ग्रामीणों ने चोर से चुराए गये रुपये भी बरामद कर लिए। ग्रामीणों ने चोर के हाथ पैर बांध दिए और उसकी पिटाई भी कर दी।मौके पर सैंकड़ो ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने गंगापुरसिटी कोतवाली थाना पुलिस को मामले की सूचना की।

यह भी पढ़ें :   Gangapur city : राष्ट्रीय लोक अदालत के सफल आयोजन को लेकर प्रचार - प्रसार किया 

सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहाँ ग्रामीणों ने चोर को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।ग्रामीणों की पूंछताछ के दौरान आरोपी ने अपने आप को कोटा का रहने वाला बताया है।फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है