Gangapur City : कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे महिला यात्री का रेलवे स्टेशन से पर्स चोरी।

Gangapur City : कैलादेवी के दर्शन कर लौट रहे महिला यात्री का रेलवे स्टेशन से

पर्स चोरी।

राजस्थान के सवाई माधोपुर के गंगापुर सिटी में एक महिला का गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पर एक पर्स चोरी हो जाने का मामला सामने आया है। पर्स में रेलवे टिकट व एक मोबाइन,एटीएम कार्ड व आधार कार्ड सहित कुछ नकदी रुपए थे। नोएडा (महाराष्ट) निवासी पीडित अशोक कुमार अग्रवाल ने बताया कि वह परिवार के साथ कैलादेवी दर्शन कर के अपने घर वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें :   चार आरोपियों को दो अवैध वारह वोर व दो जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार - वजीरपुर

इस दौरान गंगापुर सिटी रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर एक पर बैठने के दौरान कोई चोर उसका पर्स चुराकर ले गया। पर्स में पर्स में रेलवे टिकट व एक मोबाइन,एटीएम कार्ड व आधार कार्ड सहित हजार रुपए नकदी थे। बाद में उन्होंने रेलवे स्टेशन पर तलाश किया गया। लेकिन उसका पर्स नहीं मिलने के बाद पीडित ने जीआरपी थाने में पर्स चोरी होने की रिपोट्र दर्ज कराई है।

जीआरपी पुलिस इस मामले में रेलवे स्टेशन सहित आसपास तलाश करने में जुट गई है। नहीं है सीसीटीवी कैमरे- कैलादेवी का मेला शुरु हो गया है। इस दौरान उत्तर प्रदेश सहित महाराष्ट व राजस्थान से श्रद्धालुओं का आनाशुरु हों गया है। लेकिन अभी तक रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे नहीं होने से चोर आए दिन रेलवे स्टेशन पर बारदाते कर भाग जातेक है। जिससे जीआरपी पुलिस व आरपीएफ को आरोपित की तलाश करने में काफी मशक कत करनी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें :   जिला प्रभारी मंत्री शुक्रवार को जिले के दौरे पर, करेंगे शिविरों का निरीक्षण