fbpx
मंगलवार , सितम्बर 21 2021
Breaking News
Phone Panchayat
बांसरोटा बने राजस्थान शिक्षक महासंघ के जिलाध्यक्ष

शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण के किए रेलमंत्री को सौपा ज्ञापन गंगापुर सिटी

शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण के किए रेलमंत्री को सौपा ज्ञापन – गंगापुर सिटी
शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण का कार्य स्वीकृत हुए सात साल हो जाने के बाद अंडरपास का मामला अभी तक अधर में है। इससे लेकर रविवार को श्रीमहावीरजी आए रेलमंत्री को महूकलां के पूर्व रहे सरपंच हंसराज गुर्जर, पूर्व सरपंच बबली देवी गुर्जर, कमला चतुर्वेदी व ऋषिकेश गुर्जर ने रेल मंत्री पीयुष गोयल को ज्ञापन देकर गंगापुर व महूकला को जाने के लिए रेलवे अंडरपास बनाने की मांग की है।
उन्होंने ज्ञापन में बताया कि अंडरपास के लिए स्वीकृत कार्य की राशि अब तक रेलवे में जमा नहीं होने से अंडरपास का काम अटका हुआ है।
उन्होंने बताया कि सितम्बर 2013 में 6.50 करोड़ की घोषणा की थी। कार्य की नोडल एजेंसी नगर परिषद गंगापुर सिटी को बनाया गया था। आनन फानन में नगर परिषद ने मालगोदाम रोड के पास अंडरपास का शिलान्यास सितम्बर 2013 में ही कर दिया, लेकिन घोषित राशि की वित्तीय स्वीकृति जारी तो हो गई। लेकिन यह राशि रेलवे को जमा अभी तक नहीं हो सकी और निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है। जहां अंडरपास का निर्माण होना है वहां रेलवे की जमीन है। उन्होंने बताया कि रेलमंत्री ने आश्वासन दिया गया कि इसकी जांच रिपोर्ट मुंगाने के बाद अंडरपास जल्दी बनाने का भरोसा दिलाया गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जन सुविधा पानी-बिजली व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 28 सितंबर को किया जाएगा जनाक्रोश धरना व प्रदर्शन

भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जन सुविधा पानी-बिजली व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 28 सितंबर को किया जाएगा जनाक्रोश धरना व प्रदर्शन

भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं द्वारा जन सुविधा पानी-बिजली व बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर 28 …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com