बांसरोटा बने राजस्थान शिक्षक महासंघ के जिलाध्यक्ष

शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण के किए रेलमंत्री को सौपा ज्ञापन गंगापुर सिटी

शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण के किए रेलमंत्री को सौपा ज्ञापन – गंगापुर सिटी
शहर को महूकलां से जोड़ने के लिए प्रस्तावित रेलवे अंडरपास निर्माण का कार्य स्वीकृत हुए सात साल हो जाने के बाद अंडरपास का मामला अभी तक अधर में है। इससे लेकर रविवार को श्रीमहावीरजी आए रेलमंत्री को महूकलां के पूर्व रहे सरपंच हंसराज गुर्जर, पूर्व सरपंच बबली देवी गुर्जर, कमला चतुर्वेदी व ऋषिकेश गुर्जर ने रेल मंत्री पीयुष गोयल को ज्ञापन देकर गंगापुर व महूकला को जाने के लिए रेलवे अंडरपास बनाने की मांग की है।
उन्होंने ज्ञापन में बताया कि अंडरपास के लिए स्वीकृत कार्य की राशि अब तक रेलवे में जमा नहीं होने से अंडरपास का काम अटका हुआ है।
उन्होंने बताया कि सितम्बर 2013 में 6.50 करोड़ की घोषणा की थी। कार्य की नोडल एजेंसी नगर परिषद गंगापुर सिटी को बनाया गया था। आनन फानन में नगर परिषद ने मालगोदाम रोड के पास अंडरपास का शिलान्यास सितम्बर 2013 में ही कर दिया, लेकिन घोषित राशि की वित्तीय स्वीकृति जारी तो हो गई। लेकिन यह राशि रेलवे को जमा अभी तक नहीं हो सकी और निर्माण कार्य अभी तक शुरू नहीं हो पाया है। जहां अंडरपास का निर्माण होना है वहां रेलवे की जमीन है। उन्होंने बताया कि रेलमंत्री ने आश्वासन दिया गया कि इसकी जांच रिपोर्ट मुंगाने के बाद अंडरपास जल्दी बनाने का भरोसा दिलाया गया।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें