fbpx
Breaking News

तनाव हो या बीमारी, हैल्पलाइन से मदद ले सकेंगे पुलिसकर्मी गंगापुर सिटी

तनाव हो या बीमारी, हैल्पलाइन से मदद ले सकेंगे पुलिसकर्मी गंगापुर सिटी
पुलिसकर्मियों को लगातार ड्यूटी के साथ ही समय पर छुट्टी मिलना तो दूर ज्यादातर समय विश्राम या मनोरजन आदि के लिए समय नहीं मिल पाता है। इसके कारण पुलिसकर्मियों के हाई ब्लड प्रेशर,डायाबिटीज,अवसाद जैसे रोगों से ग्रसित होने की संभावना बढ़ जाती है।ऐसे में प्रदेश में पुलिसकर्मियों को मानसिक तनाव और किसी बीमाराी की परेशानी से बचाने के लिए राजस्थान पुलिस मुख्यालय जयपुर पर हैल्पलाइन स्थापित की गइर्द है। राजस्थान पुलिस के अधिकारी, पुलिसकर्मी, अन्य स्टाम्फ कर्मचारी और पुलिसकर्मियों के परिजन भी इस सुविधा का लाभ दठा सकते है। पुलिसकर्मी आम तौर पर 12 घंटे से भी अधिक लंबी और कठिन ड्यूटी करते है। पुलिस मुख्यालय में फोन नंबर 0141-2821500 पर हैल्पलाइन स्थापित की गई है।
यह हैल्पलाइन कार्यालय दिवस में सुबह 10.30 से शाम 5 बजे तक कार्यरत रहेगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पुलिसकर्मियों को मानसिक तनाव एवं अन्य रोगों से बचाव एवं उपाय संबंधी जानकारी उपलब्ध कराने के लिए पुलिस मुख्यालय पर शुरु की गई मददगार साबित होगी।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे एसडीएम को किया स्थाई - बौंली

अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे एसडीएम को किया स्थाई – बौंली

अतिरिक्त कार्यभार संभाल रहे एसडीएम को किया स्थाई बौंली (प्रेमराज सैनी) राज्य में हुए आर …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com