कलेक्टर ने दिखाई सख़्ती, बिना अनुमति 100 से अधिक लोग एकत्रकर मुंडन संस्कार आयोजित करने पर कटवाया 25 हजार का चालान

कलेक्टर ने दिखाई सख़्ती, बिना अनुमति 100 से अधिक लोग एकत्रकर मुंडन संस्कार आयोजित करने पर कटवाया 25
हजार का चालान
सवाई माधोपुर 29 नवंबर। कोरोना एडवाइजरी की पालना करवाने के लिए कलेक्टर नन्नूमल पहाडिया व प्रशासन सख्त है। रविवार को पुनरीक्षण कार्य निरीक्षण के दौरान कलेक्टर को गंभीरा गांव में एक समारोह का आयोजन होता दिखाई दिया। जिसमें 100 से अधिक लोग बुलाये गए थे। कलेक्टर पहाडिया में उपखण्ड अधिकारी सवाई माधोपुर को बुलवाकर जांच करवाई। उपखंड अधिकारी की टीम ने गंभीरा में बिना अनुमति कार्यक्रम आयोजित कर 100 से अधिक मेहमान बुलाने पर आयोजक पर 25000 का जुर्माना लगाते हुए चालान काटा। आयोजक नरेश मीना से जुर्माना वसूल गया।
जिला कलेक्टर नन्नू मल पहाड़िया ने बताया कि कोरोना संक्रमण का प्रसार नहीं हो इसके लिए विवाह समारोह में 100 से अधिक मेहमान बुलाने पर रोक है तथा अन्य कार्यक्रम आयोजन पर प्रतिबंध है। कलेक्टर ने लोगो से कोरोब प्रोटोकॉल का पालन करने, मास्क लगाने, 2 गज की दूरी का पालन करने का आग्रह भी किया। जिससे कोरोना का संक्रमण नही फैले।
उपखंड अधिकारी ने बताया ने कि टीम के कार्यक्रम में पहुचते ही कई लोग वहां से अमरूद के बगीचों में भी भाग गए।
बीएलओ का भी काटा चालान:-जिला कलेक्टर पहाडिया गंभीरा गांव में मतदाता सूची पुनरीक्षण कार्य का निरीक्षण करने पहुंचे, यहां बीएलओ ने मास्क नही लगा रखा था। इसे गंभीरता से लेते हुए कलेक्टर ने बीएलओ का 5 सौ रुपये का चालान कटवाया तथा मास्क लगाने की समझाइस की।