Gangapur City : राजकीय चिकत्सालय गंगापुर सिटी में गिरी निर्माणाधीन वार्ड की छत का मौका मुआयना किया

Gangapur City : राजकीय चिकत्सालय गंगापुर सिटी में गिरी निर्माणाधीन वार्ड की छत का मौका मुआयना किया

Gangapur City : राजकीय चिकत्सालय गंगापुर सिटी में गिरी निर्माणाधीन वार्ड की

छत का मौका मुआयना किया

राजकीय चिकत्सालय गंगापुर सिटी में गिरी निर्माणाधीन वार्ड की छत का मौका मुआयना किया एवं घायलों की कुशलक्षेम पूछने पहुंचे पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर…..

कल अस्पताल परिसर में आपातकालीन वार्ड के ऊपर निर्माणाधीन वार्ड की छत शट्रिंग कर छत भरने के दौरान यह हादसा हुआ और छत भरने से पहले भरभरा कर गिर गई ।
घटना की जानकारी लेने व मजदूरों से पूछने पर कि आपकी श्रमिक डायरी है या बीमा करवाया गया है तो मजदूरों ने मना किया आशु एंटरप्राइजेज के मालिक को फोन करने पर उनका फोन बंद था ।
गुर्जर ने बताया कि निर्माणाधीन सामग्री में क्वालिटी का कोई ध्यान नहीं रखा जा रहा है यहां तक कि लोहे का डिजाइन भी देखने पर कमजोर लग रहा था । घायल मजदूरों ने भी पूर्व विधायक से घटिया निर्माण सामग्री काम में लिए जाने की बात कही । इस पर पूर्व विधायक ने उच्च अधिकारियों से बात कर संवेदक को ब्लैक लिस्टेड करने एवं पीडब्ल्यूडी के AEN व XEN द्वारा सही मॉनिटरिंग नही करने की शिकायत की है । गुर्जर ने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों की भी इस भ्रष्टाचार में संलिप्तता बात कहते हुए इसकी जांच करने की मांग की ।
भाजपा शहर मण्डल प्रवक्ता धनेश शर्मा ने बताया कि पूर्व विधायक गुर्जर ने हॉस्पिटल जैसे भवन का अच्छा निर्माण करवाने की मांग करते हुए भविष्य में ऐसी दुर्घटना नही हो इसके पुख्ता इंतजाम किए जाने की बात कही । निरीक्षण के दौरान मरीजों के परिजनों द्वारा भी पूर्व विधायक को हॉस्पिटल में अव्यवस्थाओं के बारे में बताया इस पर पूर्व विधायक ने हॉस्पिटल पीएमओ को सख्त हिदायत देते हुए अनियमितताओं को जल्द से जल्द सुधारने की बात कही ।
इस अवसर पर पूर्व विधायक के साथ हॉस्पिटल पीएमओ डॉ.दिनेश चन्द गुप्ता भी मौजूद रहे।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें