Sawai Madhopur : आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

Sawai Madhopur : आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

Sawai Madhopur : आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक आयोजित

सवाई माधोपुर, 6 जून। बिजली, पानी, सड़क, चिकित्सा, शिक्षा तथा सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों के संबंध में की गई कार्यो की समीक्षा बैठक जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला की अध्यक्षता में सोमवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई।
जिला कलेक्टर ने कहा कि ब्लॉक स्तर पर आयोजित होने वाली जनसुनवाई तथा प्रशासन गांवों के संग अभियान के फोलोअप शिविरों में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की उपस्थिति सुनिश्चित करने के साथ-साथ उन्हें उनके विभाग की योजनाओ की सम्पूर्ण जानकारी भी होनी चाहिए। उन्होंने शिक्षा विभाग के अधिकारियों को विद्यालयों में पड़े अनुपयोगी सामान की नीलामी निर्धारित समयावधि में करवाया जाना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि संबंधित उपखण्ड अधिकारी द्वारा भी इसकी क्रॉस चैकिंग करवाई जाएगी।
उन्होंने कहा कि जिला स्तरीय अधिकारियों द्वारा उनके ब्लॉक स्तरीय कार्यालयों के भ्रमण के दौरान पाई गई कमियों एवं अनियमितताओं के संबंध में संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी किए जाए। उन्होंने सभी जिला स्तरीय अधिकारियों से उनके विभागीय योजनाओं एवं प्रगतिरत कार्यो का संक्षिप्त नोट बैठक में लेकर आने के निर्देश भी प्रदान किए है।
जिला कलेक्टर ने सम्पर्क पोर्टल की समीक्षा करते हुए सभी जिला स्तरीय अधिकारियों को सम्पर्क पोर्टल पर दर्ज प्रकरणों का निर्धारित समयावधि में निस्तारण करने के निर्देश प्रदान किए।
बैठक में अतिरिक्त जिला कलेक्टर डॉ. सूरज सिंह नेगी, नगर परिषद आयुक्त नवीन भारद्वाज, यूआईटी सचिव महेन्द्र मीना, अधीक्षण अभियन्ता सार्वजनिक निर्माण विभाग आर.सी. मीना, एसई जेवीवीएनएल रामखिलाड़ी मीना, जिला अल्पसंख्यक अधिकारी सलीम खान सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें