fbpx
Breaking News

ट्रेन में चोरी के मोबाइल के साथ दो जने गिरफ्तार-गंगापुर सिटी

ट्रेन में चोरी के मोबाइल के साथ दो जने गिरफ्तार- गंगापुर सिटी

जीआरपी के अतिरिक्त महानिदेशक संजय अग्रवाल, अजमेर जीआरपी एसपी भंवरसिंह नाथावत के निदेशानुसार जीआरपी पुलिस उपाधीक्षक अजमेर योगिता मीना व पुलिस उपाधीक्षक कोटा हुमायू कबीर खांन के द्वारा चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत गंगापुर जीआरपी थाना प्रभारी राजवीरसिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। इस दौरान ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल चोरी करने के मामले में दो जनों को पकड़े में सफलता हासिल की है।
जीआरपी थाना प्रभारी राजवीरसिंह ने बताया कि आरोपी फुलवाड़ा (हिण्डौन) निवासी धर्मसिंह (20)पुत्र बबलू जोगी व बन्धकापुरा हिण्डौन सिटी निवासी सियाराम जाटव (44) पुत्र नत्थीराम जाटव को कॉल डिटेल के आधार पर यात्रियों के मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में दस्तयाब कर धर्मवीर के कब्जे से एक मोबाइल फोन बरामदकिया है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के आरोपी धर्मवीर व सियाराम को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को एसीजेएम रेलवे कोट भरतपुर में मंगलवार को पेश करने के बाद उन्हें रिमांड पर सौपा गया है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा 20 अप्रैल। निकटवर्ती ग्राम …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *