fbpx
Breaking News
कोरोना का कहर-गंगापुर सिटी

गंगापुर सिटी में 13 कोरोना संकृमित 

गंगापुर सिटी में 13 कोरोना संकृमित

अब तक 608 केसे कोरोना पॉजिटिव आए गंगापुर सिटी
गंगापुर उपखंड में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अब रोजाना लोग पॉजिटिव आने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। मंगलवार को जारी रिपोर्ट में 13 पॉजिटिव आए है। जबकि कोरोना पॉजिटिव चार जनों की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव सामने आई है।जबकि अब तक एक दर्जन से अधिक की मौत हो गई है।पहले त्यौहारी खरीदारी की भी से कोरोना के मामलों में बढोत्तरी हुई। वही अब शादी समारोह में भीड़ भाड़ आमजन पर भारी पड़ने वाली है।
मामले बढ़ने के बावजूद लोगों की लापरवाही कम नहीं हो रही है।सामान्य चिकित्सालय के ब्लड बैक प्रभारी डॉ. बिजेन्द्र कुमार गुप्ता ने बताया कि जारी सूची के अनुसार गंगापुर सिटी के पुरानी अनाज मंडी निवासी एक 42 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आया है। इसी प्रकार नर्सिग कॉलोनी निवासी एक 55 वर्षीय अधेंड़,धनवती नगर निवासी एक 42 वर्षीय महिला, नहर रोड निवासी एक 72 वर्षीय वृद्ध गंगापुर सिटी निवासी एक 58 वर्षीय वृद्ध,मखनपुर निवासी एक 28 वर्षीय युवक, व एक 27 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव आया है। इसी ्रपकार महू इब्राहीमपुर निवासी एक 20 वर्षीय युवक, बाढविासी एक 53 वर्षीय अधेड़ कोंरोना पॉजिटिव आया है। इसी प्रकार नहर रोड गंगापुर निवासी एक 74 वर्षीय वृद्ध,सिन्धी कॉलोनी निवासी एक 55 वर्षीय वृद्ध, शिवपुरी निवासी एक 27 वर्षीय युवक व सैनिक नगर निवासी एक 40 वर्षीय महिला की कोरोना की दूसरी जांच रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।कोरोना संक्रमण बाद में सभी को होम आईसोसन कर दिया गया है।कोरोना वार्ड प्रभारी डॉ.मोहम्मद अकरम खांन ने बताया कि अब तक गंगापुर में 608 केसे कोरोना पॉजिटिव आ चुके है।
लेकिन सुखद बात यह है कि इनमें से 130 होम आईसो के तहत उपचार ले रहे है।जबकि गंगापुर सिटी में अब तक 12 जनों ने कोरोना से दम भी तोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस के साथ मास्क पहना ही इस महामारी से बचने का एक मात्र उपचार है। इससे ही कोरोना को हराया जा सकता है।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा

ग्रामीणों को दी कोरोना से बचाव की जानकारी चौथ का बरवाड़ा 20 अप्रैल। निकटवर्ती ग्राम …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *