fbpx
सोमवार , सितम्बर 20 2021
Phone Panchayat
मैरी कॉम के साथ हुआ अन्याय?

मैरी कॉम के साथ हुआ अन्याय?

मैरी कॉम के साथ हुआ अन्याय?
दरअसल, भारतीय मुक्केबाज के खिलाफ 3 प्रयासों में इंग्रिट की यह पहली जीत है. वास्तव में, मैरीकॉम ने रिंग में विजेता की घोषणा से ठीक पहले अपना हाथ ऊपर उठा लिया था, इससे पहले कि इंग्रिट को विजेता घोषित किया जाता.पीटीआई को दिए इंटरव्यू में मैरी कॉम ने निराशा जाहिर की है. उनकी तरफ से अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए गए हैं. उन्होंने कहा है कि मैं इस फैसले को बिल्कुल भी नहीं समझ पा रही हूं. पता नहीं क्या गड़बड़ है, आईओसी के साथ क्या इशू है. मैरी ने जोर देकर कहा कि वे खुद कार्यबल की एक सदस्य रही हैं. उन्होंने हमेशा से साफ सुथरी प्रतियोगिता की पैरवी की है. उनकी तरफ से सुझाव भी दिए गए थे. लेकिन उनके साथ न्याय नहीं किया गया.

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe
Phone Panchayat

Check Also

यात्रियों से अवैध वसूली करते तीन टीटीई पकड़े रेलवे बोर्ड विजिलेंस ने की जनशताब्दी में कार्रवाई टीम को देखते ही एक टीटीई ने फेंके पैसे

विजिलेंस कार्रवाई के बाद जागा रेल प्रशासन, जनशताब्दी में वेटिंग यात्रियों को सीट देने के जारी किए आदेश

कोटा।  रेलवे बोर्ड विजिलेंस की कार्रवाई के बाद रेल प्रशासन की आंखें खुली हैं। शनिवार …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com