fbpx
Breaking News

चौकी इंचार्ज व सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, क्लीनिक में घुस बचाई जान

यूपी: फर्रूखाबाद में हमला कर चौकी इंचार्ज व सिपाहियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, क्लीनिक में घुस बचाई जान

फर्रूखाबाद के मोहम्मदाबाद में वाहन चेकिंग में हुए विवाद में दबंगों ने नीबकरोरी चौकी इंचार्ज व तीन सिपाहियों पर हमला कर दिया। लाठी-डंडों से दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। चौकी इंचार्ज व एक सिपाही एक क्लीनिक में घ़ुसकर जान बचाई। थाने से फोर्स पहुंचने पर दबंग भाग गए।
चौकी इंचार्ज व तीनों सिपाहियों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। दो सिपाहियों की हालत गंभीर होने पर लोहिया भेज दिया गया। पुलिस ने मौके से मिली बाइक को कब्जे में ले लिया है। कोतवाली क्षेत्र की नीबकरोरी चौकी इंचार्ज मोहित मिश्रा शुक्रवार शाम सिपाही दिव्यांशु, रवींद्र, दीपक चौधरी के साथ वाहन चेकिंग कर रहे थे।
नीबकरोरी मंदिर में पंचमी का मेला लगा था। आस पास गांव के लोग मेले में शामिल हाने के लिए जा रहे थे। तभी एक युवक बिना नंबर की बाइक से आ रहा था। सिपाहियों ने युवक की बाइक रोक ली। इस पर युवक का सिपाहियों से विवाद हो गया। युवक बाइक को छोड़कर पास के गांव नगला वाले की ओर चला गया।

हमें Support करें।

हमें इस पोर्टल को चलाये रखने और आपकी आवाज को प्रशासन तक पहुंचने के लिए आपकी सहायता की जरुरत होती है। इस न्यूज़ पोर्टल को लगातार चलाये रखने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके हमें सब्सक्राइब कर हमें योगदान करें ताकि हम आपके लिए आवाज उठा सकें।

Subscribe

Check Also

लॉकडाउन को लेकर सीएम योगी बोले- गलतफहमी में न रहें

लॉकडाउन को लेकर सीएम योगी बोले- गलतफहमी में न रहें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *