युवतियों को अपने जाल में फंसाने वाला मध्य प्रदेश के भिंड का फर्जी लेफ्टिनेंट अयोध्या से गिरफ्तार

मिलिट्री इंटेलिजेंस की नजर:
युवतियों को अपने जाल में फंसाने वाला मध्य प्रदेश के भिंड का फर्जी लेफ्टिनेंट अयोध्या से गिरफ्तार
अयोध्या(उत्तरप्रदेश)
सैनिकों के हनी ट्रैप में फंसने के सैकड़ों मामलों के बीच में रामनगरी अयोध्या में नया मामला सामने आया है। यहां से सोमवार को मध्य प्रदेश के भिंड के युवक सौरभ सिंह उर्फ दीपू सिंह को गिरफ्तार किया गया है, जो कि अपने को सेना में लेफ्टिनेंट बताकर लड़कियों को जाल में फंसाता था। कैंट पुलिस की गिरफ्त में आए सौरभ के पास से सेना की कई वर्दी भी मिली है। मिलिट्री इंटेलिजेंस के इनपुट पर अयोध्या कैंट की सेना के फर्जी पैरा कमांडो सौरभ को दबोचा।
अयोध्या में पुलिस ने महिलाओं को झांसे में लेकर शोषण करने वाले एक फर्जी सैन्य अधिकारी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सेना के पैरा कमांडो का लेफ्टिनेंट बता कर इंटरनेट मीडिया के माध्यम से युवतियों से दोस्ती करने के बाद उन्हेंं जाल में फंसा कर उनकी भावनाओं से खेलने वाले सौरभ ने कई युवतियों से धन उगाही भी की थी। सौरभ सिंह उत्तर प्रदेश में मथुरा में अपनी ससुराल में रहता है। सोमवार को सआदतगंज के पास थाना थाना प्रभारी कैंट एके सिंह और उनकी टीम ने सौरभ की गिरफ्तारी की।
मध्य प्रदेश में इंटरनेट मीडिया की निगरानी कर रही मिलिट्री इंटेलिजेंस की नजर सौरभ की फेसबुक प्रोफाइल पर पड़ी तो मामला काफी संगीन लगा। इसके बाद मिलिट्री इंटेलिजेंस की टीम ने उसकी गतिविधियों पर नजर रखी । सोमवार को मिलिट्री इंटेलीजेंस को उसके रामनगरी पहुंचने का इनपुट मिलते ही कैंट पुलिस की मदद से उसे दबोच लिया गया। सौरभ सिंह उर्फ दीपू सिंह मध्य प्रदेश के भिंड जिला के भवनपुरा फूप का निवासी है।