विरोध के बाद माफिया अतीक अहमद के करीबी जैद खालिद ने BJP अल्पसंख्यक मोर्चा से दिया इस्तीफा

विरोध के बाद माफिया अतीक अहमद के करीबी जैद खालिद ने BJP अल्पसंख्यक मोर्चा से दिया इस्तीफा

माफिया अतीक अहमद के करीबी और भाजपा काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नवनियुक्त उपाध्यक्ष मोहम्मद जैद खालिद को आखिरकार इस्तीफा देना पड़ गया. सोशल मीडिया पर उनका दिया गया रेजिग्नेशन लेटर वायरल हो रहा है. इसमें खालिद ने लिखा है कि पार्टी ने उन्हें काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक मोर्चा का उपाध्यक्ष चुना था, जिसके लिए खालिद आभारी हैं. आगे लिखा कि उन्होंने पद मिलने के बाद से ही सभी जिम्मेदारियां निभाईं और बहुत कुछ नया भी सीखा. हालांकि, बताया जा रहा है कि पार्टी में विरोध शुरू होने के बाद अतीक के करीबी जैद खालिद को अपना पद छोड़ना पड़ा है. पार्टी ने भी जैद खालिद का इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

यह भी पढ़ें :   यूपी में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव परिणाम बताते हैं कि मायावती के लिए पहला दुश्मन भाजपा नहीं सपा है। तो क्या प्रियंका गांधी की मेहनत बेकार हो गई?

इस्तीफे में जैद खालिद ने पिता की बीमारी को वजह बताया है और कहा है कि हाल ही में उनके पिता का कैंसर डायग्नोज हुआ है. ऐसे में उनका देखभाल करना खालिद की प्राथमिकता है. इसलिए वह भाजपा काशी क्षेत्र अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष का पद छोड़ रहे हैं. बता दें, 2 महीने पहले गुपचुप तरीके से माफ़िया अतीक के करीबी जैद खालिद को अल्पसंख्यक मोर्चा काशी प्रांत का उपाध्यक्ष बनाया गया था. वहीं, यह बात भी सामने आ रही है कि बीजेपी के एक कद्दावर नेता की शह पर माफ़िया अतीक के करीबी को यह पद मिला था. ऐसे में जैद खालिद को उपाध्यक्ष बनाए जाने पर पार्टी के अंदर विरोध शुरू हो गया था.