जिन्ना का महिमामंडन करने वाले को CM योगी ने बताया तालिबानी, अखिलेश से माफ़ी मांगने को कहा

जिन्ना का महिमामंडन करने वाले को CM योगी ने बताया तालिबानी, अखिलेश से माफ़ी मांगने को कहा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभार्थियों को उनके घरों की चाबी दिए. इसके बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार में बैठे लोग समाज को बांटने में लगे रहते थे. उनकी विभाजन की प्रवृति अभी तक नहीं गई है. कल मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की बातें सुन रहा था. वो इस राष्ट्र को जोड़ने वाले सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना जिन्ना से कर रहे थे.सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बयान अत्यंत शर्मनाक है.

यह भी पढ़ें :   त्रिपुरा से आने वाली खबरों की पुष्टि के बाद ही नाराजगी दिखाएं मुसलमान।

सीएम योगी ने अखिलेश यादव की जिन्ना वाले बयान का पलटवार करते हुए कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल भारत की एकता और अखंडता के शिल्पी हैं. कल सपा प्रमुख की विभाजनकारी मानसिकता सामने आ गई. जब उन्होंने जिन्ना को समकक्ष रख के सरदार वल्लभ भाई पटेल की तुलना की. ये तालिबानी मानसिकता है. हर वक्त तोड़ने का प्रयास करती है. पहले जाति और अन्य वादों के नाम पर तोड़ने की प्रवृत्ति, जब वो अपने मंसूबों पर सफल नहीं हो रहे हैं, तो महापुरुषों पर लांछन लगाके पूरे के पूरे समाज को अपमानित करने का प्रयास कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :   गोवर्धन - गोवर्धन पूजा करने के लिए पहुंचे लाखों भक्त गिर्राज जी को किया नमन लगाया अन्नकूट का भोग - मथुरा

सीएम योगी ने आगे कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के बयान की पूरे समाज को निंदा करनी चाहिए. सपा प्रमुख को अपने इस कृत्य के लिए माफी मांगनी चाहिए. सरदार वल्लभ भाई पटेल के इस अपमान को देश कभी स्वीकार नहीं कर सकता. अखिलेश ने देश को बांटने वाले जिन्ना की तारीफ एक विशेष वोटबैंक को खुश करने के लिए की है. जनता को इनकी तालिबानी मानसिकता को समझना चाहिए और इनसे सावधान रहना चाहिए.