CM योगी का बड़ा बयान- तालिबान ने भारत की तरफ टेढ़ी नजर से देखा तो एयर स्ट्राइक तैयार, पाकिस्तान समर्थकों पर हमलावर

CM योगी का बड़ा बयान- तालिबान ने भारत की तरफ टेढ़ी नजर से देखा तो एयर स्ट्राइक तैयार, पाकिस्तान समर्थकों पर हमलावर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजधानी लखनऊ में बीजेपी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि आज देह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. इसलिए तालिबान से पाकिस्तान और अफगानिस्तान परेशान हैं. आज तालिबानी जानते हैं कि भारत की तरफ बढ़े तो एयर स्ट्राइक तैयार हैं. उन्होंने कहा कि फर्क बहुत स्पष्ट है. 2014 के पहले भारत क्या था और 2014 के बाद भारत आज कहां है. 2014 के पहले भारत के अंदर अविश्वास, अराजकता, अव्यवस्था और असुरक्षा का वातावरण था. 2014 के पहले देश के अंदर रोज एक नया घोटाला आता था. बीजेपी की सरकार आते ही वातावरण सुधर गया. आज देश की जनता इस फर्क को महसूस कर रही है.

यह भी पढ़ें :   केन्द्रीय मंत्रिमंडल ने वैज्ञानिक और औद्योगिक अनुसंधान विभाग (डीएसआईआर) के तहत वैज्ञानिक तथा औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) के साथ परामर्श विकास केंद्र (सीडीसी) के कर्मचारियों, चल संपत्ति एवं देनदारियों सहित विलय को मंजूरी दी

इसके बाद अयोध्या पहुंचे मुख्यमंत्री ने संतों को संबोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान का गुणगान करोगे तो कुचल दिए जाओगे. उन्होंने कहा, मैच होते हैं, हार जीत होती है लेकिन अगर दुश्मन देश के साथ समर्थन व्यक्त करोगे तो उसी कठोरता के साथ कुचल दिए जाओ. मुख्यमंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान में जो भी रहेगा उसे देशभक्ति दिखानी होगी. अगर दुश्मन देश के समर्थन में कोई दिखेगा तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें :   स्‍वच्‍छ अमृत महोत्‍सव

मुख्यमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि हमने कभी राम को राजनीति से नहीं जोड़ा. प्रभु राम भारत की आस्था है. राम के बिना भारत की कल्पना भी नहीं की जा सकती. यह त्रेता युग से हर व्यक्ति जानता है. जो राम के शरण में गया उसका उद्धार हो गया. जिसने राम का विरोध किया उसकी दुर्गति हो गई.