दिल्ली यमनौत्री हाईवे पर स्थित इस सीएनजी पम्प के बनने से लोगों को मिली बड़ी राहत

पाली गांव में हुआ थिंक गैस के सीएनजी पम्प का आरम्भ

– दिल्ली यमनौत्री हाईवे पर स्थित इस सीएनजी पम्प के बनने से लोगों को मिली बड़ी राहत

– बागपत के पहले ऑनलाइन सीएनजी पम्प पर बैटरी चार्जिंग की सुविधा भी है उपलब्ध

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन

जनपद बागपत के पाली गांव में थिंक गैस का सीएनजी पम्प शुरू होने से जनपद के लोगो को बड़ी राहत मिली है। पम्प का उद्घाटन बागपत के जिलाधिकारी डॉ राजकमल यादव ने किया। इस अवसर पर बागपत के एडीएम अमित कुमार और बागपत के पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह उपस्थित थे। दिल्ली यमनोत्री हाईवे पर स्थित यह सीएनजी पम्प बागपत शहर से दिल्ली की और मात्र 4 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

यह भी पढ़ें :   इंसानियत की अनुपम मिसाल है बागपत के डीएम डॉ राजकमल यादव

थिंक गैस के इस सीएनजी पम्प के संचालक बलजीत सिंह टूर्ण ने बताया कि सीएनजी पम्प 12 नोजिल वाला है, जिससे एक साथ काफी संख्या में गाड़ियों में सीएनजी की रिफिलिंग की जा रही है। बताया कि यह बागपत का पहला ऑनलाइन सीएनजी पम्प है।

ऑनलाइन होने के कारण इस पम्प पर सीएनजी का प्रेशर ऑफलाइन पम्प से ज्यादा होता है। जिससे कम से कम समय में गाड़ियों में सीएनजी की रिफलिंग हो जाती है। बताया कि बैटरी चार्जिंग की सुविधा भी थिंक गैस के इस सीएनजी पम्प पर उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें :   जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने महामारी में लोगो को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने का दिया आश्वासन

इसके अलावा गाड़ियों में हवा भरने की व्यवस्था है। वेटिंग एरिया के साथ-साथ लोगों के लिये शुद्ध जल उपलब्ध है। उन्होंने बताया कि इस पम्प के लगने से लोगों को सीएनजी के लिये दूर-दराज स्थानों पर नही जाना पड़ेगा और वह अपने वाहनों में सीएनजी की रिफलिंग अपने गृह स्थान पर ही करा सकेंगे।