Rajasthan : अगला सीएम वो हो जो सरकार रिपीट करा सके, अब नई पीढ़ी को मिले मौका।

Rajasthan : अगला सीएम वो हो जो सरकार रिपीट करा सके, अब नई पीढ़ी को मिले मौका।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर नामांकन दाखिल करने से पहले रविवार को जैसलमेर में तनोट मंदिर में दर्शन और पूजा-अर्चना की । उन्होंने तनोट माता से देश प्रदेश की सुख-समृद्धि एवं खुशहाली के लिए प्रार्थना की।सीएम गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा और खाद्य आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी साथ रहे। सीएम गहलोत ने जैसलमेर में कहा कि अगला सीएम वो नेता हो जो सरकार रिपीट करा सके।

यह भी पढ़ें :   ACB Trap : टोंक उप पंजीयक कार्यालय निवाई का वरिष्ठ सहायक ( रीडर) 11,500 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

कांग्रेस ने मुझे बहुत कुछ दिया हैं अब नई पीढी को चांस मिलना चाहिए। जैसलमेर में तनोट माता के दर्शन के बाद गहलोत ने कहा कि मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है। मैे 40 साल से पार्टी में काम कर रहा हूं। पार्टी ने सब कुछ दिया हैं और अब भी आलाकमान जो जिम्मेदारी देगा, उसे पूरी तरह निभाउंगा। वहीं प्रदेश प्रभारी अजय माकन और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे जयपुर पहुंच गए हैं। बैठक के लिए दोनों नेताओं को ऑब्जर्वर बनाया है। सीएम गहलोत ने कहा कि सीएम के चयन के लिए विधायक दल की बैठक बुलाना और हाईकमान पर फैसला छोड़ने की परंपरा रही है। यही कांग्रेस की ताकत रही है। आज भी आपको उसी विश्वास की झलक देखने को मिलेगी। आपको ज्यादा इधर-उधर सोचने की जरूरत नहीं होगी।