Hanumangarh : महिला से फोन पर बात करना परिजनों को गुजरा नागवार, युवक की पीट-पीटकर की हत्या।

[responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”पूरी खबर यहाँ सुने”] [responsivevoice_button voice=”Hindi Female” buttontext=”पूरी खबर यहाँ सुने”]

Hanumangarh : महिला से फोन पर बात करना परिजनों को गुजरा नागवार, युवक की पीट-पीटकर की हत्या।

हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में युवक के शव मिलने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारे महिला के जरिए युवक को फोन कर बुलाया था और फिर पीट-पीटकर उसका मर्डर कर दिया था। हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतक की लाश सुनसान खेतों में फेंक दी थी। पुलिस ने मामले में 1 महिला समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।जबकि 1 नाबालिग को भी पकड़ा है। मृतक आरोपियों के परिवार की महिला को फोन कर परेशान करता था। जिससे नाराज होकर उन्होंने युवक को मारने का प्लान बनाया और उसको सुनसान जगह पर बुलाकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। थाना प्रभारी रविन्द्र नरुका ने बताया कि 17 जुलाई को पुलिस को गश्त के दौरान चक 4 सिवाईएम की रोही में एक अज्ञात शव मिला था। मृतक की पहचान राजेन्द्र कुमार (22) पुत्र धर्मपाल निवासी वार्ड 2 बड़ोपल के रूप में हुई थी। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। मृतक के शरीर पर चोटों के निशान से उसकी हत्या किया जाना लग रहा था। एसपी डॉ. अजय सिंह के निर्देश पर थाना स्तर पर टीम गठित कर अज्ञात हत्यारों की तलाश शुरू की गई। पुलिस टीम ने तकनीकी आधार और अन्य सबूतों को जुटाकर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
महिला को फोन करने से नाराज थे हत्यारे।
रविन्द्र नरुका ने बताया कि एक महिला समेत 4 आरोपियों और एक बाल अपचारी को सबूतों के आधार पर पकड़ा था। इन्होंने वारदात करना कबूल कर लिया। आरोपियों ने बताया कि मृतक राजेंद्र कुमार इंद्रपाल व राधेश्याम के परिवार की महिला को फोन कर परेशान करता था। इस पर अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजेन्द्र की हत्या करने की योजना बनाई और अपनी महिला सहयोगी संजू को प्लान में शामिल कर कुछ दिन तक उसकी बात राजेंद्र से करवाई । 17 जुलाई को संजू ने फोन कर राजेन्द्र को खेतरपाल मंदिर पर बुलाया। जहां से उसको 4 सिवाईएम की रोही में ले गई। वहां पहले से बैठे आरोपियों ने राजेंद्र को मिलकर पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसकी लाश को सुनसान खेतों में फेंक दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान जीतराम पुत्र हनुमान राम बावरी निवासी चन्दूरवाली, मांगीलाल पुत्र रतिराम बावरी निवासी चन्दूरवाली, सोनू पुत्र राजाराम बावरी निवासी चन्दूरवाली और संजू पत्नी शिव कुमार निवासी वार्ड 10 संगरिया के रूप में हुई है। जबकि 1 बाल अपचारी है। मामले में 2 आरोपियों की तलाश की जा रही है।