download

रीट परीक्षार्थियों की होगी स्क्रीनिंग थर्मल गन से चिकित्सा कर्मी करेंगे स्क्रीनिंग

रीट परीक्षार्थियों की होगी स्क्रीनिंग @ थर्मल गन से चिकित्सा कर्मी करेंगे स्क्रीनिंग

सीकर। राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड अजमेर की ओर से 26 सितम्बर को आयोजित की जाने वाली रीट परीक्षा के परीक्षार्थियों के चिकित्सा विभाग की ओर से परीक्षा केंद्रों पर स्क्रीनिंग की जाएगी।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ अजय चौधरी ने बताया कि जिले में 232 परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं। इन पर चिकित्सा विभाग के कार्मिक थर्मल गन से परीक्षा देने के लिए आने वाले परीक्षार्थियों की स्क्रीनिंग करेंगे। रीट की परीक्षा दो पारियों में होंगी। प्रथम पारी की परीक्षा सुबह 10 से 12.30 बजे तक होगी। इस पारी के परीक्षार्थियों की स्क्रीनिंग का कार्य सुबह 8 बजे से शुरू होगा। वहीं द्वितीय पारी की परीक्षा दोपहर 2.30 से शाम 5 बजे तक होगी। इस पारी के परीक्षार्थियों की स्क्रीनिंग दोहपर पौने एक बजे से शुरू की जाएगी।

यह भी पढ़ें :   शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने व्याख्याताओं को लगाई फटकार, जाने क्या है पूरा मामला

उन्होंने बताया कि इसके लिए श्री कल्याण अस्पताल के पीएमओ, जिले के सभी बीसीएमओ को निर्देश दिए गए हैं कि वे रीट परीक्षा में भाग लेने वाले परीक्षार्थियों की स्क्रीनिंग के लिए प्रत्येक परीक्षा केंद्र पर दो पैरामेडिकल स्टॉफ नियुक्त करें और कोविड-19 की गाइड लाइन के अनुसार परीक्षा केंद्रों पर व्यवस्थाओं को सुचारू करवाएं।

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें