Jaipur : मुस्लिम युवक से शादी करने पर युवती को मारी गोली।

Jaipur : मुस्लिम युवक से शादी करने पर युवती को मारी गोली।

Jaipur : मुस्लिम युवक से शादी करने पर युवती को मारी गोली।

जयपुर के मुरलीपुरा थाना इलाके में स्कूटी सवार दो बदमाशों ने एक 26 वर्षीय विवाहिता को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। विवाहिता को गंभीर अवस्था में कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर उसे सवाई मानसिंह अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पर उसका इलाज जारी है। डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा ने बताया कि 26 वर्षीय अंजलि वर्मा मुरलीपुरा रोड नंबर 5 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा की दुकान पर पिछले काफी लंबे समय से काम करती है। वह अपने घर से दुकान पर जाने के लिए निकली तो दुकान के पास ही पीछे से स्कूटी पर आए दो बदमाशों ने उसकी पीठ पर गोली मारकर उसे घायल कर दिया। गोली लगने के चलते अंजलि सड़क पर लहूलुहान अवस्था में गिर गई, इसकी सूचना आसपास रहने वाले लोगों ने पुलिस को दी। राहगीरों ने तुरंत ही अंजलि को इलाज के लिए कांवटिया अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस को हमलावरों की कुछ फुटेज हाथ लगी है और उसके आधार पर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।
इंटर रिलीजन मैरिज के चलते लड़की से खफा था ससुराल पक्ष।
पुलिस की ओर से की गई पड़ताल में अब तक यह बात सामने आई है कि अंजलि ने जुलाई 2021 में अब्दुल लतीफ नाम के युवक से विधर्म में शादी की थी। शादी के बाद से अब्दुल लतीफ भट्टाबस्ती में रहने वाले अपने परिवार के सदस्यों से अलग हो गया और अंजलि के साथ मुरलीपुरा इलाके में रहने लगा। जिसके चलते अब्दुल लतीफ के परिवार के सदस्य अंजलि से नाराज चल रहे थे। पुलिस अब्दुल के परिवार के सदस्यों पर अंजलि पर फायरिंग करवाने का शक जाहिर कर रही है। बताया जा रहा है कि अब्दुल के बड़े भाई की ओर से कई बार धमकियां भी दी जा चुकी हैं, ऐसे में अब्दुल के बड़े भाई और उसके कुछ दोस्तों पर शक जाहिर किया गया है। फिलहाल, पुलिस तमाम पहलुओं को ध्यान में रखकर बारीकी से जांच कर रही है।

यह भी देखें :  
यह भी पढ़ें :   Lalsoth : मृतका डाॅ. अर्चना शर्मा के घर पहुंचे सर्व ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी, सीएम गहलोत से पूरे प्रकरण की न्यायिक जांच की मांग।
Gangapur City : अंधेर नगरी में नहीं परीक्षार्थियों के लिए रोडवेज की बसें, सुबह 6 बजे से इन्तजार में

अपना सहयोग अवश्य दें।

हमें आपके सहयोग की आवश्यकता है, अपना छोटा सा सहयोग देकर हमें आगे बढ़ने में सहायता प्रदान करें।

क्लिक करें